1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. प.बंगाल: मैच हारने पर खिलाड़ियों के मुंडवाए सिर, हॉकी संघ करवाएगा जांच

प.बंगाल: मैच हारने पर खिलाड़ियों के मुंडवाए सिर, हॉकी संघ करवाएगा जांच

बंगाल हाकी संघ ने एक मैच में हार के बाद अंडर 19 खिलाड़ियों से सिर मुंडवाने को कहने वाली घटना की जांच के लिये तीन सदस्यीय समिति का गठन किया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 21, 2019 13:58 IST
hockey- India TV
hockey

बंगाल हाकी संघ ने एक मैच में हार के बाद अंडर 19 खिलाड़ियों से सिर मुंडवाने को कहने वाली घटना की जांच के लिये तीन सदस्यीय समिति का गठन किया है। बीएचए सचिव स्वप्न बनर्जी ने कहा ,‘समिति का गठन आज शाम तक किया जायेगा और जो भी जिम्मेदार होगा, उसे सजा मिलेगी।’ 

बंगाल की अंडर 19 टीम जबलपुर में जूनियर राष्ट्रीय चैम्पियनशिप (बी डिविजन) में नामधारी एकादश से 1 . 5 से हार गई थी । कोच आनंद कुमार ने कथित तौर पर खिलाड़ियों को हाफटाइम में कहा कि हारने पर उन्हें सिर मुंडवाना होगा। टीम के कुछ सदस्यों ने कहा कि कोलकाता लौटने पर निराशा और सम्मान की वजह से उन्होंने ऐसा किया भी लेकिन कुछ सदस्यों ने कहा कि उनसे जबर्दस्ती ऐसा कराया गया । 

कोच ने कहा ,‘मैंने मैच के दौरान उन्हें डांटा जरूर लेकिन ऐसा कुछ नहीं कहा । मैं उनसे जबर्दस्ती क्यो करूंगा । मैं खिलाड़ियों से इस बारे में बात करूंगा । मेरी पत्नी अस्पताल में है लिहाजा मैं उनसे बात नहीं कर सका।’साइ निदेशक मनमीत सिंह गोइंडी ने कहा कि वे खिलाड़ियों से बात करके जरूरी कार्रवाई करेंगे ।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019