1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बिहार के सीतामढ़ी में एक ही परिवार के 3 लोगों को गोलियों से भूना, बाल-बाल बचा मासूम

बिहार के सीतामढ़ी में एक ही परिवार के 3 लोगों को गोलियों से भूना, बाल-बाल बचा मासूम

बिहार के सीतामढ़ी जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना में एक ही परिवार को 3 लोगों को गोलियों से भून दिया गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 26, 2019 14:51 IST
Representational Image | Pixabay- India TV
Representational Image | Pixabay

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना में एक ही परिवार को 3 लोगों को गोलियों से भून दिया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिले के सुप्पी थाना क्षेत्र में सोमवार को बदमाशों ने एक ही परिवार के 3 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए। मृतकों में एक महिला और दो पुरुष शामिल हैं। पुलिस ने इन हत्याओं का कारण अपसी विवाद बताया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अख्ता गांव निवासी एजाज खान (24) एवं सलमान खान (20) मोटरसाइकिल से कहीं जा रहे थे, तभी 2 बाइक पर सवार 3 से 4 अपराधियों ने इन दोनों को गोली मार दी। एजाज और सलमान आपस में मामा-भांजा बताए जा रहे हैं। अपराधी इसके बाद मुन्ना खान के घर में घुस गए और उनकी पत्नी शाहजहां निशा को गोली मार दी। इस घटना में तीनों की घटनस्थल पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि इस गोलीबारी में एक साल का एक बच्चा बाल-बाल बच गया।

सूचना मिलने पर सहायक पुलिस अधीक्षक (अभियान) विजय शंकर सिंह, सदर पुलिस उपाधीक्षक सहित कई अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। सहायक पुलिस अधीक्षक (अभियान) ने कहा कि पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में इस हत्या के पीछे आपसी विवाद की आशंका व्यक्त की जा रही है। घटना के बाद इलाके में जबरदस्त आक्रोश है और पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban