1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पटना में सड़क किनारे युवती समेत तीन लोगों के कटे सिर बरामद, मची सनसनी

पटना में सड़क किनारे युवती समेत तीन लोगों के कटे सिर बरामद, मची सनसनी

बिहार की राजधानी पटना के फतुहा थाना क्षेत्र की पुलिस ने शुक्रवार को सड़क के किनारे कटे हुए तीन सिर बरामद किए हैं। तीनों के धड़ गायब हैं। इनमें एक सिर एक युवती का तथा दो सिर युवकों के बताए जा रहे हैं।

IANS IANS
Published on: June 07, 2019 15:33 IST
Representational pic- India TV
Representational pic

पटना: बिहार की राजधानी पटना के फतुहा थाना क्षेत्र की पुलिस ने शुक्रवार को सड़क के किनारे कटे हुए तीन सिर बरामद किए हैं। तीनों के धड़ गायब हैं। इनमें एक सिर एक युवती का तथा दो सिर युवकों के बताए जा रहे हैं।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने निशिबचक गांव के समीप से सड़क के किनारे खेत में गर्दन से कटे तीन सिर बरामद किए गए हैं। तीनों के सिर हैं, जबकि धड़ गायब हैं। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने आसपास के दो किलोमीटर क्षेत्र की गहन तलाशी ली है परंतु इनके धड़ बरामद नहीं किए जा सके हैं।

कटे हुए सिरों में दो युवकों के तथा एक सिर देखने में युवती का प्रतीत हो रहा है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि तीनों सिरों पर एसिड भी डाला गया हैं।

पुलिस के अनुसार, सभी कटे हुए सिर में नाक और कान भी काटे गए हैं। पुलिस आशंका व्यक्त कर रही है कि अज्ञात हत्यारों ने घटना को कहीं और अंजाम दिया है और तीनों की हत्या कर पहचान छिपाने की नियत से सिर को सड़क के किनारे खेत में फेंक दिया। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। शवों की अब तक पहचान नहीं हो पाई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment