1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पटना: अनियंत्रित SUV ने फुटपाथ पर सो रहे चार बच्चों को कुचला, 3 बच्चों समेत चार की मौत

पटना: अनियंत्रित SUV ने फुटपाथ पर सो रहे चार बच्चों को कुचला, 3 बच्चों समेत चार की मौत

बिहार की राजधानी पटना में बीती रात रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां एक बेकाबू कार ने सड़क किनारे फुटपाथ पर सो रहे 4 लोगों को कुचल दिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 26, 2019 11:56 IST
three children died in road accident and death of the driver by beating in Bihar Patna- India TV
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE three children died in road accident and death of the driver by beating in Bihar Patna

पटना। बिहार की राजधानी पटना में बीती रात रफ्तार का कहर देखने को मिला है। पटना शहर के अगमकुआं थाना अंतर्गत कुम्हरार इलाके में एक अनियंत्रित एसयूवी कार ने सड़क किनारे फुटपाथ पर सो रहे 4 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में 3 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने कार चालक की जमकर पिटाई कर दी जिससे उसकी मौत हो गई।​

जानकारी के मुताबिक, पटना सिटी के अगमकुआं इलाके में एक तेज रफ्तार एसयूवी कार ने 4 लोगों को कुचल दिया जिसमें 3 की तो मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक गंभीर रूप से घायल व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि बेकाबू कार में दो लोग सवार थे, सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचलते हुए कार आगे जाकर एक पोल से टकरा गई और पलट गई।

आक्रोशित लोगों ने कानून हाथों में लेते हुए ड्राइवर को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। जहां पिटाई से उसकी मौत हो गई, जबकि दूसरे कार सवार की हालत नाजुक बनी हुई है। घायलों को एनएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। इस घटना के बाद से हिंसा की भी खबर है। आक्रोशित लोगों ने टायर जलाकर सड़क जाम कर दिया है।

पुलिस ने भीड़ की पिटाई से कार चालक की मौत का किया इनकार

अपर पुलिस अधीक्षक बलिराम चौधरी ने बताया कि इस हादसे में एसयूवी चालक की भी मौत हो गयी है जबकि एसयूवी में सवार गंभीर रूप से घायल एक अन्य व्यक्ति तथा घायल बच्चे को इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एनएमसीएच) में भर्ती कराया गया है। चौधरी ने चालक की आक्रोशित लोगों द्वारा की गयी पिटाई से मौत होने से इंकार करते हुए कहा कि हादसे में बुरी तरह जख्मी होने के कारण उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। उन्होंने आक्रोशित लोगों द्वारा घटनास्थल पहुंची पुलिस पर पथराव किए जाने से भी इंकार किया है। 

 नशे में धुत था कार सवार, शराबबंदी कानून पर भी सवाल

आक्रोशित लोगों का आरोप है कि कार सवार नशे में धुत थे जो सड़क और फुटपाथ का अंतर नहीं समझ पाए। इस घटना के बाद शराबबंदी कानून को लेकर भी कई सवाल खड़े हो गए हैं। हालांकि हंगामे के बीच पुलिस अभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए नहीं भेज पाई है।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment