1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. उत्तर प्रदेश के राजभवन को डायनामाइट से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के राजभवन को डायनामाइट से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्थित राजभवन को धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र में राजभवन को डायनामाइट से उड़ाने की धमकी दी गई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 03, 2019 23:57 IST
Threat letter to blast Uttar Pradesh Raj Bhavan with dynamite- India TV
Image Source : HTTP://UPGOVERNOR.GOV.IN/ Threat letter to blast Uttar Pradesh Raj Bhavan with dynamite

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्थित राजभवन को धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र में राजभवन को डायनामाइट से उड़ाने की धमकी दी गई है। यह धमकी भरा पत्र टीएसपीसी, झारखण्ड की ओर से भेजा गया है। उत्तर प्रदेश के सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग ने इसकी जानकारी दी है। विभाग के मुताबिक, पत्र में लिखा गया है कि ‘दस दिनों के अंदर अगर राज्यपाल, राजभवन छोड़कर नहीं गए तो राजभवन को डायनामाइट से उड़ा दिया जाएगा।

राज्यपाल के अपर मुख्य सचिव हेमन्त राव ने धमकी भरे पत्र को गंभीरता को संज्ञान में लेते हुये गृह विभाग को आवश्यक कार्रवाई के लिये प्रेषित कर दिया हैं। जिसके बाद गृह विभाग ने भी इसे गंभीरता से लिया और DGP, DG इंटेलिजेंस तथा ADG सिक्योरिटी को जांच के आदेश दिए। बुधवार तक इसकी जांच रिपोर्ट जमा करानी है। फिलहा, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13