1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. राहुल ने किया गांधी सरनेम बदलने का फैसला, कहा-यह नाम बना मुसीबत

राहुल ने किया गांधी सरनेम बदलने का फैसला, कहा-यह नाम बना मुसीबत

परेशान राहुल ने अपने नाम में लगे गांधी सरनेम को हटाने का फैसला कर लिया है। राहुल ने ये भी बताया कि कुछ वक्त पहले लोग उन्हें पप्पू भी कहने लगे थे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 31, 2019 7:44 IST
राहुल ने किया गांधी सरनेम बदलने का फैसला, कहा-यह नाम बना मुसीबत- India TV
राहुल ने किया गांधी सरनेम बदलने का फैसला, कहा-यह नाम बना मुसीबत

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के इंदौर में कपड़े का कारोबार करने वाले 22 साल के एक युवक का नाम ही उनके लिये मुसीबत की वजह बन गया है। इनका नाम है राहुल गांधी। राहुल का कहना है कि नाम की वजह से ही उन्हें सिम तक नहीं मिलता। पिछले दो तीन साल से वो नाम की ये मुसीबत ज़्यादा झेल रहे हैं।

Related Stories

परेशान राहुल ने अपने नाम में लगे गांधी सरनेम को हटाने का फैसला कर लिया है। राहुल ने ये भी बताया कि कुछ वक्त पहले लोग उन्हें पप्पू भी कहने लगे थे। राहुल के मुताबिक, उनके पिता बीएसएफ में वॉशरमैन के पद पर तैनात थे। 

राहुल ने बताया कि साथी कर्मचारी उनके पिता को कभी गांधी कहकर बुलाया करते थे। उन्हें ये नाम इतना अच्छा लगा कि स्कूल में एडमिशन के दौरान उनका सरनेम ही गांधी लिखवा दिया लेकिन अब हालत ऐसी है कि वो अपना गांधी सरनेम बदलकर पहले की तरह मालवीय कर लेने की तैयारी कर रहे हैं।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban