1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कूलर में बेहोशी की दवा डालकर चोरों ने लूट लिया घर, अस्पताल में खुली घरवालों की आंख

कूलर में बेहोशी की दवा डालकर चोरों ने लूट लिया घर, अस्पताल में खुली घरवालों की आंख

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कंझावला इलाके में बदमाशों ने एक घर में घुसकर जूलरी और कैश पर हाथ साफ कर दिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 01, 2019 8:50 IST
Representational Image | PTI File- India TV
Representational Image | PTI File

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कंझावला इलाके में बदमाशों ने एक घर में घुसकर जूलरी और कैश पर हाथ साफ कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, चोरों ने घर में घुसने से पहले कूलर में कोई ऐसी नशीली दवा मिलाई, जिसके असर से घरवाले तुरंत बेहोश हो गए। इसके बाद चोरों ने बड़े इत्मीनान से घर में लूटपाट की और घटना को अंजाम देकर चलते बने। सुबह जब घरवालों को होश आया तो उन्होंने खुद को अस्पताल में पाया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक, 23 वर्षीय सोनिया का परिवार मदनपुर डबास में रहता है। प्राइवेट कंपनी में नौकरी करने वाली सोनिया के मुताबिक, बीते शुक्रवार को देर रात खाना खाने के बाद वह अपनी मां हफीजन और पिता अहसान अली के साथ ग्राउंड फ्लोर पर सो रही थीँ। वहीं, उनकी छोटी बहन सुलताना दूसरे कमरे में सो रही थी। रिपोर्टस् के मुताबिक, रात में कूलर से अचानक तेज दुर्गंध आई और इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, बेहोशी उनके ऊपर हावी हो गई। 

सुबह सोनिया और उसके माता-पिता बेहोश मिले, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि चोरों ने घर से हजारों के कैश और जेवरात पर हाथ साफ किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और घटना की तहकीकात कर रही है। आपको बता दें कि इस तरह की घटनाएं कई शहरों से सुनने में आ रही हैं जहां चोरों ने कूलर के पानी में कोई नशीली चीज मिलाकर पूरे परिवार को बेहोश कर दिया हो और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया हो।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment