1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Amritsar train accident: CCTV से नवजोत कौर सिद्धू का झूठ बेनकाब, हादसे के वक्त मौके पर थी मौजूद

Amritsar train accident: CCTV से नवजोत कौर सिद्धू का झूठ बेनकाब, हादसे के वक्त मौके पर मौजूद थी

वीडियो में संचालक कहता है कि "मैडम देखिए इन लोगों को कोई तकलीफ नहीं है......आपके लिए रेलवे ट्रैक पर खड़े होने पर। अगर 500 ट्रेन भी यहां से गुजर जाए....5000 लोग आपके लिए खड़े रहेंगे।"

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 20, 2018 23:44 IST
'They will not go anywhere even if 500 trains pass by': Organiser's announcement exposes Navjot Kaur- India TV
'They will not go anywhere even if 500 trains pass by': Organiser's announcement exposes Navjot Kaur's lie

नई दिल्ली: अमृतसर ट्रेन हादसे से कुछ समय पहले के वीडियो में साफ-साफ देखा और सुना जा सकता है कि रावण दहन कार्यक्रम के आयोजनकर्ताओं को इस बात की भलीभांति जानकारी थी कि पटरियों के ट्रैक पर भीड़ खड़ी है। नवजोत कौर सिद्धू को मंच पर मौजूद संचालक इशारा भी किया था कि सैकड़ों की भीड़ रेलवे ट्रैक पर खड़ी है और उनके आने का इंतजार कर रही है। वीडियो में संचालक कहता है कि "मैडम देखिए इन लोगों को कोई तकलीफ नहीं है......आपके लिए रेलवे ट्रैक पर खड़े होने पर। अगर 500 ट्रेन भी यहां से गुजर जाए....5000 लोग आपके लिये खड़े रहेंगे।"

सुखबीर सिंह बादल का पंजाब सरकार पर हमला

शिरोमणि अकाली दल (एसएडी) के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने भी अमृतसर हादसे के लिए पंजाब सरकार पर जमकर हमला बोला। बादल ने रेलवे ट्रैक के पास समारोह की इजाजत देने का पंजाब की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि अमृतसर ट्रेन त्रासदी एक दुर्घटना नहीं बल्कि 'नरसंहार' है। बादल ने कहा, 'यह एक सामूहिक हत्या है... नहीं... यह एक नरसंहार है। इस मामले में की गई कार्रवाई शर्मनाक और अपर्याप्त है।'

अमृतसर ट्रेन हादसा में मृतकों और घायलों की लिस्ट जारी

दशहरे के मौके पर पंजाब के अमृतसर में हुए भीषण रेल हादसे में अब तक 61 लोगों की मौत हो चुकी है। चौड़ा बाजार में रेलवे ट्रैक के किनारे मैदान में रावण दहन का कार्यक्रम हुआ था, जिसे देखने पहुंचे लोग इस हादसे का शिकार हो गए। हादसे के बाद से ही प्रशासन और रेलवे पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। हालांकि मामले को लेकर रेलवे ने कहा है कि इस मामले में ट्रेन ड्राइवर पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment