1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दहशतगर्द कश्मीर में घुसपैठ के लिए तैयार, इशारा पाते ही कूच करेंगे: इमरान खान

दहशतगर्द कश्मीर में घुसपैठ के लिए तैयार, इशारा पाते ही कूच करेंगे: इमरान खान

कश्मीर के मुद्दे पर बौखलाए इमरान खान ने कबूल किया कि पाकिस्तान में दहशतगर्द कश्मीर में घुसपैठ के लिए तैयार हैं,बस एक इशारे की जरूरत है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 13, 2019 23:53 IST
Imran Khan- India TV
Image Source : PTI Imran Khan

नई दिल्ली: पाकिस्तान के वजीर-ए-आजम इमरान खान ने नए तरीके से जंग की बात की। कश्मीर के मुद्दे पर बौखलाए इमरान खान ने कबूल किया कि पाकिस्तान में दहशतगर्द कश्मीर में घुसपैठ के लिए तैयार हैं,बस एक इशारे की जरूरत है। इमरान खान ने कहा कि जब वो इशारा करेंगे तभी पाकिस्तानी नौजवान कश्मीर की तरफ कूच कर देंगे। असल में कश्मीर मुद्दे पर इमरान खान को दुनिया का कोई मुल्क सपोर्ट नहीं कर रहा इसलिए अब वो बार-बार जंग की बात करते हैं। 

गुरुवार को एक महीने में तीसरी बार इमरान पाक अधिकृत कश्मीर में थे। उन्होंने मुजफ्फराबाद में रैली की। इस रैली में इमरान खान के साथ उनकी सरकार के विदेश मंत्री...होम मिनिस्टर...डिफेंस मिनिस्टर...रेलवे मिनिस्टर समेत तमाम मंत्री और पार्टी के नेता मौजूद थे। लेकिन चूंकि अब इमरान की अपील पर उनके जलसों में लोग नहीं आते...इसलिए भीड़ इक्कठी करने के लिए इमरान खान अपने साथ पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी शाहिद अफरीदी के अलावा...फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों और सिंगर्स को लाए थे। 

इमरान की रैली में पहले गाना बजाना हुआ इसके बाद इमरान ने कश्मीर का रोना रोया। इमरान ने फिर कहा कि अगर दुनिया ने पाकिस्तान की आवाज नहीं सुनी और नरेन्द्र मोदी को नहीं रोका...तो जंग होगी। असल में इमरान खान को डर है कि नरेन्द्र मोदी पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर को वापस लेने के लिए एक्शन ले सकते हैं। इसलिए एक बार फिर इमरान खान ने कहा कि अब अगर नरेन्द्र मोदी ने हिन्दुस्तानी फौज को पाकिस्तान की सरहद में भेजा तो पाकिस्तान खामोश नहीं बैठेगा....ईंट का जबाव पत्थर से देंगे। हालांकि इमरान खान ये जानते हैं कि जंग हुई तो पाकिस्तान का क्या हाल होगा...इसलिए वो बार बार कहते हैं ...आखिरी सांस तक लड़ेंगे...मर जाएंगे..मिट जाएंगे...लेकिन मैदान ए जंग में उतरने के लिए पूरी कौम तैयार है।

हालांकि पीओके जाने से पहले आतंकवाद के मुद्दे पर इमरान खान ने एक बड़ी बात कबूल की। इमरान खान ने कहा कि ये बात सही है कि पाकिस्तान में आतंकवादी पलते हैं और उन्हें दहशतगर्दी की ट्रेनिंग दी जाती है। हालांकि इसके लिए इमरान खान ने अमेरिका को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में जेहाद की फैक्ट्री अमेरिका ने शुरू की और अब अमेरिका उन्हीं जेहादियों को आतंकवादी कहता है। इमरान ने कहा कि पाकिस्तान से जो गलती 1980 में हुई थी..उसकी सज़ा पाकिस्तान आज भुगत रहा है।

देखें, वीडियो

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment