1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अनंतनाग: आतंकी हमले में पांच CRPF जवान शहीद, मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर

अनंतनाग: आतंकी हमले में पांच CRPF जवान शहीद, मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर हमला कर दिया। आतंकियों के हमले में पांच CRPF के जवान शहीद हो गए जबकि एक SHO सहित कई सुरक्षाकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 12, 2019 19:49 IST
Terrorists attack on security forces at KP road in...- India TV
Image Source : ANI Terrorists attack on security forces at KP road in Anantnag in Jammu and Kashmir.

अनंतनाग: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर हमला कर दिया। आतंकियों के हमले में पांच CRPF जवान शहीद हो गए जबकि एक SHO सहित कई सुरक्षाकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। आतंकियों ने सुरक्षा बलों को अनंतनाग की केपी रोड पर एक निजी स्कूल के पास निशाना बनाया था। जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए आतंकियों पर फायरिंग की और एक आतंकी को मार गिराया।

आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस और CRPF की ज्वाइंट पार्टी पर हमला किया था। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया और एक आतंकी को ढेर कर दिया। वहीं, इस मुठभेड़ में घायल हुए जवानों को अनंतनाग के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हालांकि, अस्पताल की ओर से अभी कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

बता दें कि मंगलवार की सुबह शोपियां जिले में भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमें 2 आतंकी मार गिराए गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना अवनीरा इलाके में हुई है। सेना ने मंगलवार को बताया था कि सर्च ऑपरेशन के दौरान जवानों ने 2 आतंकियों के शव बरामद किए हैं। इसके अलावा शोपियां में अफवाहों को फैलने से रोकने के लिए इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है एवं अतिरिक्त बल को तैनात कर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment