1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पंजाब-जम्मू बॉर्डर पर ट्रक से 6 एके-47 बरामद, पुलिस ने जैश के 3 आतंकियों को गिरफ्तार किया

पंजाब-जम्मू बॉर्डर पर ट्रक से 6 एके-47 बरामद, पुलिस ने जैश के 3 आतंकियों को गिरफ्तार किया

जम्मू-कश्मीर में आतंक की बड़ी साजिश नाकाम हुई है। पुलिस ने जम्मू-पंजाब बॉर्डर से 3 आतंकियों को गिरफ्तार किया है। तीनों को पंजाब-जम्मू बॉर्डर के लखनपुर से गिरफ्तार किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 12, 2019 14:22 IST
पंजाब-जम्मू बॉर्डर पर ट्रक से 6 एके-47 बरामद, पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया- India TV
पंजाब-जम्मू बॉर्डर पर ट्रक से 6 एके-47 बरामद, पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में आतंक की बड़ी साजिश नाकाम हुई है। पुलिस ने जम्मू-पंजाब बॉर्डर से 3 आतंकियों को गिरफ्तार किया है। तीनों को पंजाब-जम्मू बॉर्डर के लखनपुर से गिरफ्तार किया गया है। ये आतंकी एक ट्रक में एके-47 लेकर कश्मीर घाटी की ओर जा रहे थे। खबर है कि पुलिस ने 4-5 एके-47 बरामद किए हैं। ट्रक अमृतसर से कश्मीर जा रहा था। पकड़े गए तीनों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद के हैं।

Related Stories

सुरक्षाबलों को इनपुट मिला था कि एक ट्रक से हथियार ले जाया जा रहा है। इसके बाद सुरक्षाबलों ने ट्रक को पकड़ा और तीन आतंकियों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया। कठुआ के एसएसपी ने कहा कि हथियार और गोला-बारूद ले जा रहे एक ट्रक को जब्त किया गया है। 

सुरक्षाबलों के लिए दो दिनों में ये दूसरी बड़ी सफलता है। इससे पहले बुधवार को सुरक्षा बलों ने लश्कर के आतंकी आसिफ को ढेर किया था। जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों को सुबह आतंकी के छिपे होने की खबर मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने अभियान चलाया। इस दौरान मोस्ट वांटेड आतंकी आसिफ को ढेर कर दिया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment