1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू-कश्मीर: 24 घंटे में आतंकवादियों ने 11 पुलिसकर्मियों के परिजनों का अपहरण किया,3 को छोड़ा

जम्मू-कश्मीर: 24 घंटे में आतंकवादियों ने 11 पुलिसकर्मियों के परिजनों का अपहरण किया,3 को छोड़ा Read In English

आतंकवादियों ने दक्षिण कश्मीर के विभिन्न इलाकों से पुलिसकर्मियों के परिजन को अगवा कर लिया। आतंकवादियों ने इस घटना को तब अंजाम दिया जब एनआईए ने वांछित आंतकवादी सैयद सलाहुद्दीन के दूसरे बेटे को गिरफ्तार किया है।

Edited by: India TV News Desk [Updated:31 Aug 2018, 6:58 PM IST]
 जम्मू-कश्मीर- India TV
 जम्मू-कश्मीर

श्रीनगर (जम्मू-कश्मीर): आतंकवादियों ने दक्षिण कश्मीर के विभिन्न इलाकों से पुलिसकर्मियों के परिजन को अगवा कर लिया। आतंकवादियों ने इस घटना को तब अंजाम दिया जब एनआईए ने वांछित आंतकवादी सैयद सलाहुद्दीन के दूसरे बेटे को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने फिलहाल कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है और कहा है कि वह अगवा करने संबंधी रिपोर्ट का पता लगा रही है। वहीं घटना की जानकारी रखने वाले अधिकारियों ने बताया कि आंतकवादियों ने 11 लोगों को शोपियां, कुलगाम, अनंतनाग और अवंतिपोरा से अगवा किया है। इनमें से तीन को रिहा कर दिया गया है।

अगवा किए गए लोगों के परिजन जम्मू-कश्मीर पुलिस में काम करते हैं। इनमें पुलिस उपाधीक्षक का भाई भी शामिल है।  इसी घटना में गांदरबल जिले से अगवा किए गए पुलिसकर्मी के पारिजन को आंतकवादियों के बुरी तरह पिटाई करने के बाद छोड़ दिया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: जम्मू-कश्मीर: 24 घंटे में आतंकवादियों ने 9 पुलिसकर्मियों के परिजनों का अपहरण किया- Terrorists abduct relatives of policemen in south Kashmir
Write a comment