1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अमृतसर में दिखा खूंखार आतंकी जाकिर मूसा, मचा हड़कंप; दिल्ली में घुसने की कर सकता है कोशिश

अमृतसर में दिखा खूंखार आतंकी जाकिर मूसा, मचा हड़कंप; दिल्ली में घुसने की कर सकता है कोशिश

गुरुवार को खुफिया एजेंसी ने भी अलर्ट किया था कि जैश-ए-मोहम्मद के 6-7 आतंकी फिरोजपुर में देखे गए हैं। आशंका है कि ये सब पंजाब से दिल्ली घुसने की कोशिश कर सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 16, 2018 9:45 IST
अमृतसर में दिखा खूंखार आतंकी जाकिर मूसा, मचा हड़कंप; दिल्ली में घुसने की कर सकता है कोशिश- India TV
अमृतसर में दिखा खूंखार आतंकी जाकिर मूसा, मचा हड़कंप; दिल्ली में घुसने की कर सकता है कोशिश

नई दिल्ली: पंजाब के अमृतसर में खूंखार आतंकी जाकिर मूसा को उसके गुर्गों के साथ देखे जाने के बाद हड़कंप मच गया है। पुलिस ने जगह-जगह पोस्टर लगकर लोगों को इसके बारे में पुलिस से जानकारी साझा करने की अपील की है। जम्मू-कश्मीर में सक्रिय आतंकी जाकिर मूसा फिलहाल सुरक्षाबलों की मोस्ट वांटेड लिस्ट में सबसे ऊपर है। जाकिर मूसा जम्मू-कश्मीर में अनसार गजावत उल हिंद नाम के आतंकी संगठन का सरगना है। बता दें कि जाकिर मूसा को पिछले दिनों उसके पांच-छह साथियों के साथ पंजाब के अमृतसर में देखा गया था।

गुरुवार को खुफिया एजेंसी ने भी अलर्ट किया था कि जैश-ए-मोहम्मद के 6-7 आतंकी फिरोजपुर में देखे गए हैं। आशंका है कि ये सब पंजाब से दिल्ली घुसने की कोशिश कर सकते हैं। गुरदासपुर के एसएसपी स्वर्णदीप सिंह ने बताया कि जैश-ए-मोहम्मद के कुछ आतंकी फिरोजपुर सेक्टर से घुसपैठ कर चुके हैं और इसके मद्देनजर हम काफी सावधानी बरत रहे हैं। सेकेंड लाइन के डिफेंस को पूरी तरह से एक्टिव कर दिया गया है और बुलेट प्रूफ गाड़ियों को भी तैनात किया गया है।

गौरतलब है कि बुधवार को पठानकोट के माधोपुर में 4 संदिग्धों ने गन पॉइंट पर एक इंनोवा गाड़ी छीन ली थी। फिलहाल पंजाब पुलिस को इन चारों संदिग्धों का सीसीटीवी फुटेज मिला है लेकिन छीनी गई कार के बारे में पुख्ता जानकारी अभी पुलिस के पास नहीं है।

पुलिस पठानकोट से छीनी गई कार और आईबी के अलर्ट को साथ जोड़ते हुए सर्च ऑपरेशन चला रही है। पूरे पंजाब में अलर्ट जारी कर दिया गया है और तमाम आर्मी बेस कैंप और एयरफोर्स स्टेशन के साथ बॉर्डर एरिया में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment