1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर आतंकी हमला, ट्रक से एके 47, तीन मैगजीन बरामद

जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर आतंकी हमला, ट्रक से एके 47, तीन मैगजीन बरामद

जम्मू-कश्मीर में बुधवार को हाईवे पर आतंकी हमला हुआ। जम्मू और उधमपुर के बीच झज्जर कोटली के पास आतंकियों के फायरिंग के बाद पुलिस ने एक ट्रक से एक ए के 47 राइफल और तीन ​मैगजीन बरामद किया है।

Edited by: India TV News Desk [Updated:12 Sep 2018, 11:38 AM IST]
Jammu and Kashmir- India TV
Terrorist open fires during checking at Jammu-Srinagar Highway

नई दिल्ली: संदिग्ध आतंकवादियों ने जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार को पुलिसकर्मियों पर गोली चला दी। एक अधिकारी ने बताया कि जम्मू शहर के बाहरी इलाके में हुयी इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। जम्मू के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) विवेक गुप्ता ने बताया कि पुलिसकर्मी राजमार्ग पर एक जांच चौकी पर तैनात थे। उन्होंने एक ट्रक को रुकने का इशारा किया लेकिन वह भाग गया। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पीछा करने के बाद पुलिस की एक टीम ने ट्रक को रोक लिया तभी ट्रक से संदिग्ध आतंकवादियों ने गोली चला दी और वहां से रफूचक्कर हो गया। हालांकि, एसएसपी ने बताया कि ट्रक के चालक और कंडक्टर को हिरासत में ले लिया गया। गुप्ता ने बताया कि एक तलाशी अभियान के दौरान ट्रक से एक एके राइफल और तीन मैगजीन बरामद की गई। 

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ट्वीटर पर बताया कि ट्रक से फरार होने वाले 2-3 संदिग्ध आतंकवादियों का पीछा किया जा रहा है। पुलिस, सेना और सीआरपीएफ को सक्रिय कर दिया गया है। राष्ट्रीय राजमार्ग पर कटरा क्रासिंग के नजदीक सुकेतार से आगे घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर आतंकी हमला, ट्रक से एके 47, तीन मैगजीन बरामद
Write a comment