1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. 21 मिनट तक बम बरसाते रहे भारतीय विमान, LoC से 40 किलोमीटर अंदर तक स्ट्राइक

21 मिनट तक बम बरसाते रहे भारतीय विमान, LoC से 40 किलोमीटर अंदर तक स्ट्राइक

पूरा ऑपरेशन 40 मिनट का था जिसमें से 21 मिनट तक वायुसेना के फाइटर जेट बमबारी करते रहे, मिली जानकारी के मुताबिक लाइन ऑफ कंट्रोल से 40 किलोमीटर अंदर तक भारतीय वायुसेना के विमानों ने कार्रवाई की।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 26, 2019 11:53 IST
India struck biggest camp of JeM in Balakot- India TV
India struck biggest camp of JeM in Balakot

नई दिल्ली। हिंदुस्तान ने 12 दिन बाद पुलवामा के आतंकी हमले का आखिरकार बदला ले लिया, भारतीय वायुसेना ने मंगलवार सुबह सुबह साढ़े तीन बजे लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) के पार बड़ी कार्रवाई की। वायुसेना के मिराज 2000 ने मुजफ्फराबाद, बालाकोट, चकोटी, गढ़ी हबीबुल्लाह में स्थित आतंकी अड्डों के अलावा खैबर पख्तूनख्वा में मौजूद अड्डों पर भी एयर स्ट्राइक की।  

मिली जानकारी के मुताबिक वायुसेना ने अटैक में लेजर गाइडेड बम का इस्तेमाल किया और मिराज 2000 ने एक हजार किलो के 10 बम गिराए जिसमें 200 से 300 आतंकी ढेर हुए हैं। एयर स्ट्राइक में जैश का अल्फा-3 कंट्रोल रूम पूरी तरह तबाह हो गया है। पूरा ऑपरेशन 40 मिनट का था जिसमें से 21 मिनट तक वायुसेना के फाइटर जेट बमबारी करते रहे, मिली जानकारी के मुताबिक लाइन ऑफ कंट्रोल से 40 किलोमीटर अंदर तक भारतीय वायुसेना के विमानों ने कार्रवाई की। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment