1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. तेलंगाना बस हादसे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जताया दुख

तेलंगाना बस हादसे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जताया दुख

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने तेलंगाना के जगतियाल जिले में मंगलवार को हुए बस हादसे पर दुख जताया है। गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘तेलंगाना के जगतियाल जिले में सड़क हादसे में 40 से अधिक लोगों की मौत की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:12 Sep 2018, 10:47 AM IST]
Telangana bus tragedy- India TV
Telangana bus tragedy

नयी दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने तेलंगाना के जगतियाल जिले में मंगलवार को हुए बस हादसे पर दुख जताया है। गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘तेलंगाना के जगतियाल जिले में सड़क हादसे में 40 से अधिक लोगों की मौत की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। इलाके में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता वहां सभी जरूरतमदों की मदद करें। घायलों और मारे गए लोगों के परिवारों के साथ मेरी संवेदना और प्रार्थना है।’’ (सुषमा स्वराज ने नवाज शरीफ की पत्नी के निधन पर जताया शोक )

राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद ने भी इस हादसे पर दुख जताते हुए पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट की है। जगतियाल जिले में मंगलवार को तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम की एक बस के घाटी में गिरने से कम से कम 45 यात्रियों की मौत हो गयी और कई अन्य घायल हो गये। मृतकों में अधिकांश महिलाएं हैं।

पुलिस ने बताया कि हैदराबाद से करीब 200 किलोमीटर दूर शनिवारपेट गांव के नजदीक घाट रोड पर बस फिसल कर घाटी में गिर गयी। बस में करीब 50 लोग सवार थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Telangana bus tragedy Rahul offers condolences
Write a comment