1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्‍मू कश्‍मीर: उरी में सेना कैम्‍प के पास दिखे संदिग्‍ध, सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेरा

जम्‍मू कश्‍मीर: उरी में सेना कैम्‍प के पास दिखे संदिग्‍ध, सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेरा

जम्मू कश्मीर के उरी में सेना के कैम्प के पास सोमवार सुबह संदिग्ध आवाजाही के संकेत मिलते ही सेना चौकन्नी हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार उरी के राजरवानी स्थित सेना की आर्टिलरी यूनिट के पास रात के अंधेरे में कैम्प पर मौजूद संतरी को संदिग्ध आवाहाजी के निशान दिखाई दिए।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:11 Feb 2019, 9:34 AM IST]
URI Camp- India TV
URI Camp

जम्‍मू कश्‍मीर के उरी में सेना के कैम्‍प के पास सोमवार सुबह संदिग्‍ध आवाजाही के संकेत मिलते ही सेना चौकन्‍नी हो गई है। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार उरी के राजरवानी स्थित सेना की आर्टिलरी यूनिट के पास रात के अंधेरे में कैम्‍प पर मौजूद संतरी को संदिग्‍ध आवाहाजी के निशान दिखाई दिए। जिसके बाद उसने गोलियां चलाईं। सामरिक रूप से बेहद संवेदनशील माने जोने वाले उरी कैम्‍प में संदिग्‍ध हरकत को लेकर सेना पूरी तरह से मुस्‍तैद हो गई है। फिलहाल सेना ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है। 

सेना के मुताबिक पास के नाले में दो संदिग्‍ध लोगों को देखा गया है। फिलहाल सेना और पुलिस के जवान पूरे इलाके की खोजबीन कर रहे हैं। 

जम्‍मू कश्‍मीर पुलिस के मुताबिक संतरी ने सिर्फ सुरक्षा के लिहाज से गोलियां चलाई थीं। दूसरी ओर से किसी प्रकार का हमला या गोली चलने की बात सामने नहीं आई है। फिलहाल इलाके में किसी आतंकी के छिपे होने की भी कोई खबर नहीं है। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019