1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. फिल्म 'सुपर 30' को लेकर ट्रोल हुए बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी, यूजर्स ने पूछे तीखे सवाल

फिल्म 'सुपर 30' को लेकर ट्रोल हुए बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी, यूजर्स ने पूछे तीखे सवाल

बिहार बाढ़ से जूझ रहा है और इस बीच बिहार की डिप्टी सीएम सुशील मोदी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 18, 2019 19:22 IST
sushil- India TV
Image Source : ANI सुपर-30 फिल्म के अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ सुशी मोदी

पटना। बिहार बाढ़ से जूझ रहा है और इस बीच बिहार की डिप्टी सीएम सुशील मोदी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल सुशील मोदी ने कुछ ही दिनों पहल सुपर 30 फिल्म के अभिनेता ऋतिक रोशन और फिल्म के अन्य कलाकारों के साथ मुलाकता की थी। अब उन्होंने इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की जानकारी का ट्वीट किया तो यूजर्स उनपर भड़क उठे।

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा, “बिहार सरकार ने सुपर-30 फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है। सुपर-30 फिल्म के अभिनेता ऋतिक रोशन, पंकज त्रिपाठी समेत सभी कलाकारों ने उम्दा और उत्कृष्ट अभिनय किया है। बिहार के 30 बाल कलाकारों के जीवंत अभिनय ने फिल्म में जान डाल दी है।”

सुशील मोदी के इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने ट्वीट कर नाराजगी जाहिर की।

सुशील मोदी पर आरजेडी ने भी निशाना साधा है। आरजेडी ने ट्वीट में लिखा कि बिहार में भयावह बाढ़ के चलते लोग त्राहिमाम कर रहे है और बेशर्म उपमुख्यमंत्री बीजेपी के सभी विधायकों, मंत्रियों के साथ पटना में फ़िल्म देख रहे है। पत्रकारों के पूछने पर नंगे विधायक/मंत्री कह रहे है बाढ़ आयी तो क्या खाना-पीना और फ़िल्म देखना छोड़ दे? जनता मरे तो मरे..

हालांकि आरजेडी पर सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर पलटवार भी किया। उन्होंने लिखा, “बिहार सरकार ने गरीब के बच्चों को इंजीनियर बनने की प्रेरणा देनी वाली फिल्म सुपर-30 को कर-मुक्त किया और इसके प्रति आम जनता, खास कर छात्रों में उत्साह जगाने के लिए मंत्रिमंडल ने सामूहिक रूप से देखने का फैसला भी किया।     भैंस की पीठ और चरवाहा विद्यालय के आगे न सोच पाने वालों को...”

सुशील मोदी यहीं नहीं रुके, एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, “लालू प्रसाद ने कभी सूर्य ग्रहण में बिस्कुट खाने का विरोध किया, तो कभी बाढ़ पीड़ितों की सहायता करने के बजाय उनकी आस्था का मजाक उड़ाते हुए गंगा मइया के दुआर पर आने की बात कही।      जिनकी पूरी पार्टी वैचारिक दरिद्रता के दलदल में फंसी है, वे आईटी या आईआईटी से पढ़ाई कर इंजीनियर...”

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment