1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. गुरुग्राम में स्पेन की महिला के साथ बलात्कार, फेसबुक पर हुई थी दोस्ती, आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम में स्पेन की महिला के साथ बलात्कार, फेसबुक पर हुई थी दोस्ती, आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम में एक व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर दोस्त बनी स्पेन की एक महिला से कथित रूप से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

Bhasha Bhasha
Published on: June 16, 2019 7:07 IST
Spanish woman raped in Gurgaon. (Representative...- India TV
Image Source : PTI Spanish woman raped in Gurgaon. (Representative Image)

गुरुग्राम: गुरुग्राम में एक व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर दोस्त बनी स्पेन की एक महिला से कथित रूप से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। महिला कुछ सप्ताह पहले एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में इंटर्नशिप के लिए स्पेन से गुरुग्राम आई थी। वह किराए पर एक घर ढूंढ रही थी जिसके बारे में उसने फेसबुक पर एक पोस्ट भी साझा किया था। 

दिल्ली के आनंद विहार के निवासी अजन्य नाथ ने फेसबुक पर महिला से संपर्क किया और उसे घर ढूंढने में मदद की पेशकश की। गुरुग्राम पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी सुभाष बोकान ने बताया कि आरोपी अजन्य सोशल मीडिया पर महिला का दोस्त बन गया और 14 जून को महिला को डीएलएफ फेस-3 में किराये के फ्लैट में रात के खाने पर बुलाया।

बोकान ने कहा कि महिला जब फ्लैट पर पहुंची तो नाथ ने कथित रूप से उसका बलात्कार किया। महिला सिविल अस्पताल पहुंची। डॉक्टरों ने जब उससे पूछताछ की तो उसने आपबीती सुनाई। डॉक्टरों ने गुरुग्राम पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। इसके बाद आरोपी के घर छापेमारी कर उसे पकड़ लिया गया। बोकान ने कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment