1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. तिहाड़ पहुंचे सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह, जेल में बंद पूर्व वित्‍त मंत्री पी चिदंबरम से की मुलाकात

तिहाड़ पहुंचे सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह, जेल में बंद पूर्व वित्‍त मंत्री पी चिदंबरम से की मुलाकात

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह आज तिहाड़ जेल जा रहे है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 23, 2019 9:02 IST
P Chidambaram- India TV
P Chidambaram

कांग्रेस की अंतरिम अध्‍यक्षा सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह आज तिहाड़ जेल जा रहे है। यहां वे वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता एवं देश के पूर्व वित्‍त एवं गृह मंत्री पी चिदंबरम से मुलाकात करेंगे। इसी के साथ ही पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम भी आज तिहाड़ जेल में पहुंचे हैं। बता दें कि पी चिदंबरम आईएनएक्स मीडिया केस में सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय की जांच का सामना कर रहे हैं। चिदंबरम इन दिनों तिहाड़ जेल में बंद हैं।

पिछले हफ्ते कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता गुलाम नबी आजाद और अहमद पटेल तिहाड़ जेल में पी चिदंबरम से मिलने गए थे। इस दौरान उनके साथ चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम भी मौजूद थे। दरअसल, पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम की सेहत ठीक नहीं है। चिदंबरम को कई तरह की बीमारियां होने के कारण उनका वजन तेजी से घट रहा है। 

चिदंबरम के वकील कपिल सिब्बल ने कोर्ट से चिदंबरम को समय-समय पर मेडिकल सर्विस और सप्लीमेंट्री डाइट देने की मांग की है। तिहाड़ से मिली जानकारी के मुताबिक, जेल में बंद चिदंबरम की पीठ और पेट में काफी दर्द रहने लगा है, जिसके कारण वह न तो बैठ पा रहे हैं और न ही लेट पाते हैं।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban