1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. सोनिया गांधी ने सेना को दी बधाई, कहा-सरकार के फैसलों के साथ कांग्रेस

सोनिया गांधी ने सेना को दी बधाई, कहा-सरकार के फैसलों के साथ कांग्रेस

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सरकार के फैसले का समर्थन करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी देश की सुरक्षा और सीमा पार आतंकवाद के खात्मे के लिए सरकार के फैसलों के साथ खड़ी है।

IndiaTV Hindi Desk [Published on:29 Sep 2016, 4:30 PM IST]
Sonia Gandhi- India TV
Sonia Gandhi

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सरकार के फैसले का समर्थन करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी देश की सुरक्षा और सीमा पार आतंकवाद के खात्मे के लिए सरकार के फैसलों के साथ खड़ी है। सोनिया गांधी की तरफ से जारी बयान में कहा गया- "देश के नागिरकों और सेना पर होने वाले हमलों को रोकने के लिए किए जा रहे प्रयासों के तहत यह एक कड़ा संदेश है।" 

देश-विदेश की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

सोनिया गांधी ने कहा- "कांग्रेस पार्टी उम्मीद करती है कि पाकिस्तान इस बात को समझने की कोशिश करेगा कि भारत के खिलाफ सीमा पार से लगातार हो रहे हमलों को रोकने की उसकी बड़ी जिम्मेदारी है। पार्टी उम्मीद करती है कि पाकिस्तान अपनी सीमा के अंदर आतंक के ढांचे को नष्ट करने के लिए प्रभावी कदम उठाएगा।"

सोनिया गांधी ने कहा कि पाकिस्तान यह सुनिश्चित करे कि वह अपनी धरती का इस्तेमाल भारत के खिलाफ आतंकी उद्देश्यों के लिए नहीं होने देगा। कांग्रेस पार्टी आर्म्ड फोर्सेस को उनके इस ऑपरेशन की सफलता के लिए बधाई देने के साथ ही सीमा पार आतंकवाद के खिलाफ जारी जंग पर सरकार को पूरा समर्थन देती है।

इन्हें भी पढ़ें:- 

वाघा बॉर्डर पर नहीं होगी बीटींग रीट्रीट सेरेमनी, पंजाब में खाली कराए गए गांव

सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर पाक मीडिया का क्या है रिएक्शन, जानिए यहां
 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Sonia congratulates Armed Forces, cong. Stands with with Govt
Write a comment