1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. BSF में खाने की क्वालिटी पर सवाल उठाने वाले जवान तेज बहादुर के बेटे की संदिग्ध हालत में मौत

BSF में खाने की क्वालिटी पर सवाल उठाने वाले जवान तेज बहादुर के बेटे की संदिग्ध हालत में मौत

बीएसएफ के बर्खास्त कांस्टेबल तेज बहादुर यादव का 20 वर्षीय बेटा हरियाणा के रेवाड़ी जिले में मृत पाया गया।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:18 Jan 2019, 8:12 PM IST]
tej bahadur yadav- India TV
tej bahadur yadav

चंडीगढ़: बीएसएफ के बर्खास्त कांस्टेबल तेज बहादुर यादव का 20 वर्षीय बेटा हरियाणा के रेवाड़ी जिले में मृत पाया गया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि मधु विहार इलाके में बृहस्पतिवार को अपने घर में बने मंदिर में रोहित यादव का शव बरामद हुआ। शरीर पर गोली के निशान हैं। उन्होंने बताया कि मृतक के पिता तेज बहादुर यादव ने जवानों को खराब गुणवत्ता वाला भोजन परोसे जाने की जानकारी वाला एक वीडियो पोस्ट किया था। इसके बाद 2017 में उन्हें बल से बर्खास्त कर दिया गया था। वह उत्तर प्रदेश में चल रहे कुंभ मेले में गए हुए थे। उन्होंने बताया कि घटना के वक्त उसकी मां भी घर में नहीं थीं।

पुलिस ने बताया कि तेज बहादुर यादव के बयान के अनुसार उन्होंने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल घर में छिपा कर रखी थी, लेकिन किसी तरह उनके बेटे के हाथ लग गई। उन्होंने पिता के बयान के हवाले से बताया कि हो सकते है कि रोहित जिस वक्त पिस्तौल उलट पलट रहा था, उस वक्त गोली चल गई हो। तेज बहादुर शुक्रवार सुबह वापस लौटे हैं।

रेवाड़ी मंडल कस्बा पुलिस थाने के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शव रक्तरंजित था और हाथ में पिता की लाइसेंसी पिस्तौल थी। उन्होंने बताया कि मामले की जांच चल रही है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019