1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कर्नाटक: छात्रा के इस सवाल पर राहुल गांधी को नहीं सूझा जवाब, बोले- मुझे जानकारी नहीं

कर्नाटक: छात्रा के इस सवाल पर राहुल गांधी को नहीं सूझा जवाब, बोले- मुझे जानकारी नहीं

कर्नाटक में अगले कुछ महीनों में चुनाव होने हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 24, 2018 13:49 IST
कांग्रेस अध्यक्ष...- India TV
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी।

बेंगलुरू: कर्नाटक में अब से कुछ महीनों में चुनाव होने हैं। दोनों प्रमुख पार्टियां बीजेपी और कांग्रेस राज्य में अपने प्रचार को तेज कर चुकी है। कांग्रेस की तरफ से राहुल गांधी राज्य में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। कर्नाटक में ऐसे ही एक चुनाव प्रचार के दौरान एक छात्रा ने राहुल गांधी से एक ऐसा सवाल पूछ लिया जिसका जवाब राहुल गांधी के पास नहीं था। एक जनसभा के दौरान हाथ में माइक लिए सवालों का जवाब दे रहे राहुल गांधी से छात्रा ने पूछा कि अगर उनकी सरकार बनती है तो एनसीसी सी सर्टिफिकेट प्राप्त एनसीसी कैडेट के लिए वो क्या करेंगे। इस सवाल के जवाब में राहुल गांधी बस इतना ही कह पाए कि मुझ एनसीसी ट्रेनिंग और उससे जुड़ी चीजों की जानकारी नहीं है। इसलिए में इस सवाल की जवाब नहीं दे पाउंगा। हालांकि इसके बाद उन्होंने ये जरूर कहा कि एक युवा भारतीय होने के  नाते उनकी कोशिश उन्हें अच्छी शिक्षा, नौकरी और सम्मानित जीवन देने की जरूर रहेगी। 

इससे पहले राहुल गांधी ने कर्नाटक में रोड शो भी किया। राहुल ने श्रृंगेरी मठ के दर्शन किए साथ ही चर्च में रविवार को प्रार्थना में भाग लिया और साथ ही मजार भी गए। पंजाब के बाज कर्नाटक ही एक मात्र बड़ा राज्य है जहां इस समय कांग्रेस की सरकार चल रही है। सिद्दारमैया की सरकार अगले कुछ महीनों में जनता के पास जनादेश लेने जाएंगे। इससे बहले लिंगायत को अलग धर्म का दर्जा देकर कांग्रेस ने राज्य का चुनावी पारे को बढ़ा दिया है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban