1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. दिल्ली : झपटमारों ने अब प्रधानमंत्री की भतीजी को बनाया शिकार

दिल्ली : झपटमारों ने अब प्रधानमंत्री की भतीजी को बनाया शिकार

शनिवार सुबह उत्तरी दिल्ली जिले के वीवीआईपी इलाके सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में दो बदमाशों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रिश्ते में भतीजी लगने वाली युवती के सामान को ही झपट लिया। झपटमारों की संख्या दो थी। 

IANS IANS
Published on: October 12, 2019 18:00 IST
modi niece- India TV
Image Source : TWITTER दिल्ली : झपटमारों ने अब प्रधानमंत्री की भतीजी को बनाया शिकार

नई दिल्ली| आम आदमी की बात छोड़िए, दिल्ली में देश के प्रधानमंत्री के परिजन भी सुरक्षित नहीं हैं। शनिवार सुबह उत्तरी दिल्ली जिले के वीवीआईपी इलाके सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में दो बदमाशों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रिश्ते में भतीजी लगने वाली युवती के सामान को ही झपट लिया। झपटमारों की संख्या दो थी। दोनों झपटमार स्कूटी पर सवार थे। बदमाश पर्स, नकदी और मोबाइल झपट कर फरार हो गए।

दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता अनिल मित्तल ने आईएएनएस को बताया, "घटना शनिवार सुबह करीब सात बजे के आसपास घटी। घटना के समय दमयंती बेन मोदी ऑटो में सवार थीं। जैसे ही वह गुजराती समाज भवन के पास परिवार के साथ ऑटो से उतरने लगीं, दो स्कूटी सवारों ने उन पर झपट्टा मार दिया।"

पीड़ित दमयंती बेन मोदी ने मीडिया को बताया, "मैं परिवार के साथ अमृतसर से दिल्ली आई थी। मुझे सिविल लाइंस इलाके में स्थित गुजराती समाज भवन पहुंचना था। जैसे ही मेरा ऑटो भवन के गेट के सामने पहुंचा, स्कूटी पर सवार दो बदमाशों ने मेरे ऊपर झपट्टा मार दिया।" पीड़िता ने आगे बताया, "जब तक मैं कुछ समझ पाती बदमाश फुर्ती से मेरे पास मौजूद सामान झपटकर भाग गए।"

उन्होंने बताया, "बदमाश मेरा पर्स छीन ले गए, जिसमें 50 हजार रुपये से अधिक की नकदी, दो मोबाइल फोन और कई अहम कागजात भी थे।" पीड़िता दमयंती बेन के मुताबिक, "शनिवार शाम को ही मुझे अहमदाबाद की फ्लाइट से वापस लौटना था। फ्लाइट का टिकट भी दिल्ली में झपट लिए गए हैं। अब समझ नहीं आ रहा है कि आगे सब कैसे मैनेज होगा। दिल्ली यात्रा का अनुभव बहुत ही बुरा रहा।"

उत्तरी जिला पुलिस की डीसीपी (उपायुक्त) मोनिका भारद्वाज से आईएएनएस ने घटना के बारे में जानकारी चाही, मगर मामला चूंकि प्रधानमंत्री की रिश्तेदार से जुड़ा हुआ था, इसलिए वह घटना के बारे में कुछ बताने से कन्नी काट गईं। उल्लेखनीय है कि जिस इलाके में प्रधानमंत्री के परिवार की सदस्य के साथ दिन-दहाड़े यह सनसनीखेज घटना घटित हुई, वहीं दिल्ली के उप-राज्यपाल अनिल बैजल का भी आवास है। चंद कदम पर ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का निवास है। पास ही दिल्ली विधानसभा भी स्थित है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13