1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पश्चिम बंगाल: कोलकाता के हरिदेवपुर इलाके में 14 नवजात बच्चों के कंकाल मिले, मचा हड़कंप

पश्चिम बंगाल: कोलकाता के हरिदेवपुर इलाके में 14 नवजात बच्चों के कंकाल मिले, मचा हड़कंप

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के दक्षिण में स्थित हरिदेवपुर इलाके के एक खाली प्लॉट से 14 नवजात बच्चों के कंकाल मिले हैं।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:02 Sep 2018, 7:40 PM IST]
Skeletons of 14 babies found at empty plot in Haridevpur of Kolkata | ANI- India TV
Skeletons of 14 babies found at empty plot in Haridevpur of Kolkata | ANI

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के दक्षिण में स्थित हरिदेवपुर इलाके के एक खाली प्लॉट से 14 नवजात बच्चों के कंकाल मिले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन बच्चों के कंकालों को प्लास्टिक बैग्स में बंद करके वहां डंप किया गया था। नवजात बच्चों के कंकाल मिलने की खबर मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच कर रही है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हरिदेवपुर के खाली प्लॉट में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था। वहां काम करने वाले मजदूर शाम के आसपास झाड़ियों को साफ कर रहे थे तभी उनकी नजर काले रंग के प्लास्टिक बैग पर पड़ी। उसे खोलकर देखने के बाद उसमें से एक नवजात बच्चे का कंकाल मिला। खबरों के मुताबिक, थोड़ी और खोजबीन करने पर वहां ऐसे ही 14 बैग्स और मिले। 


प्लास्टिक बैग्स में नवजात बच्चों के कंकाल मिलने की खबर इलाके में जंगल की आग की तरह फैल गई। खबर मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी। कहा जा रहा है कि नवजात बच्चों के शव गर्भपात के बाद खाली प्लॉट में डंप किए गए थे। फिलहाल इस बारे में अधिक जानकारी नहीं मिल सकी है, लेकिन पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि कहीं यह किसी रैकेट का काम तो नहीं है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019