1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. इमरान खान ने सिद्धू को दिया पाकिस्तान आकर चुनाव लड़ने का न्यौता, कहा वो यहां भी जीतेगा

इमरान खान ने सिद्धू को दिया पाकिस्तान आकर चुनाव लड़ने का न्यौता, कहा वो यहां भी जीतेगा

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत से पाकिस्तान गए पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को पाकिस्तान आकर चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है

India TV News Desk India TV News Desk
Published on: November 28, 2018 17:31 IST
Sidhu can contest election in Pakistan says Imran Khan- India TV
Sidhu can contest election in Pakistan says Imran Khan

नई दिल्ली। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत से पाकिस्तान गए पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को पाकिस्तान आकर चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने बुधवार को करतारपुर कॉरिडोर पर काम शुरू होने के मौके पर रखे गए कार्यक्रम में मजाकिया लहजे में यह बात कही।

इमरान खान ने सिद्धू के पाकिस्तान दौरे का भी बचाव किया, उन्होंने कहा कि उनके शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के बाद जब सिद्धू भारत वापस गया तो उसकी भारत में आलोचना हुई, उन्होंने कहा कि वह नहीं जानते की सिद्धू की आलोचना किस लिए की गई, वह तो सिर्फ शांती और भाईचारे की की बात कर रहा था। उन्होंने कहा कि सिद्धू चाहे तो पाकिस्तान के पंजाब में आकर चुनाव लड़ सकता है वह यहां भी जीतेगा।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि भारत और पाकिस्तान के बीच सिर्फ कश्मीर ही एक मात्र मसला है और इसे हल करने के लिए दोनो तरफ का समर्थ नेतृत्व इसे मिलकर हल कर सकता है। इमरान खान ने कहा कि दोनो तरफ से गलतियां हुई हैं और इतिहास से सीखेंगे तो आगे बढ़ेंगे, उन्होंने आगे कहा पाकिस्तान की फौज और सरकार अमन चाहती है और वे भारत से दोस्ती चाहते हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment