1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. रामगोपाल यादव के जन्मदिन पर अर्से बाद गर्मजोशी से मिले शिवपाल सिंह यादव, खिलाया एक-दूसरे को केक

रामगोपाल यादव के जन्मदिन पर अर्से बाद गर्मजोशी से मिले शिवपाल सिंह यादव, खिलाया एक-दूसरे को केक

रामगोपाल के चले जाने के बाद शिवपाल ने मंच से अपने संक्षिप्त सम्बोधन में कहा कि सपा और यादव परिवार में कोई झगड़ा नहीं है और ना ही कभी था। 

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:29 Jun 2018, 4:20 PM IST]
रामगोपाल यादव के साथ...- India TV
रामगोपाल यादव के साथ केक कटवाते शिवपाल सिंह यादव।

इटावा: समाजवादी पार्टी में कभी एक-दूसरे के खिलाफ पाला खींचने वाले पार्टी महासचिव रामगोपाल यादव और उनके भाई शिवपाल सिंह यादव शुक्रवार को अर्से बाद एक मंच पर गर्मजोशी से मिले और दोनों ने एक-दूसरे को केक खिलाया। मौका था रामगोपाल के 72वें जन्मदिन के जश्न का। इटावा में जन्मदिन पर रामगोपाल ने अपने पास खड़े शिवपाल का हाथ पकड़कर केक काटा और दोनों ने एक-दूसरे को केक खिलाया। बाद में दोनों एक साथ बैठे। कार्यक्रम में प्रदेश के पूर्व काबीना मंत्री शिवपाल पहले पहुंचे। उसके थोड़ी देर बाद रामगोपाल के पहुंचने पर शिवपाल ने उनके पैर छुए और माल्यार्पण कर तथा गले मिलकर उनका स्वागत किया। 

दोनों नेता एक साथ मंच पर पहुंचे और साथ बैठे। जन्मदिन का केक काटने का समय आया तो रामगोपाल ने शिवपाल का हाथ थामकर साथ-साथ केक काटा और एक-दूसरे को खिलाया। दोनों कुछ देर तक साथ में मंच पर बैठे रहे। इस दौरान दोनों ने मीडिया से दूरी बनाए रखी। रामगोपाल शिकोहाबाद कस्बे में सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के कार्यक्रम में शिरकत के लिये रवाना हुए तो शिवपाल उन्हें बाहर तक छोडने आए। 

रामगोपाल के चले जाने के बाद शिवपाल ने मंच से अपने संक्षिप्त सम्बोधन में कहा कि सपा और यादव परिवार में कोई झगड़ा नहीं है और ना ही कभी था। मालूम हो कि सितम्बर 2016 में उत्तर प्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री और मौजूदा पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव तथा उनके चाचा शिवपाल के बीच सत्ता और संगठन पर वर्चस्व के लिये शुरू हुई लड़ाई पिछले साल चरम पर पहुंच गयी थी। इस दौरान पार्टी दो गुटों में बंटी दिखायी दी थी। इसमें रामगोपाल ने खुलकर अखिलेश का साथ दिया था। इस दौरान रामगोपाल और शिवपाल ने एक-दूसरे के खिलाफ बेहद तल्ख टिप्पणियां की थीं। ऐसे में आज इन दोनों नेताओं के बीच दिखी गर्मजोशी खासी अहम मानी जा रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: रामगोपाल यादव के जन्मदिन पर अर्से बाद गर्मजोशी से मिले शिवपाल सिंह यादव, खिलाया एक-दूसरे को केक
Write a comment
the-accidental-pm-300x100