1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. नैनीताल: कार में गलती से चली गोली, शेरवुड कॉलेज के 8वीं के छात्र की मौत

नैनीताल: कार में गलती से चली गोली, शेरवुड कॉलेज के 8वीं के छात्र की मौत

उत्तराखंड के नैनीताल में स्थित मशहूर शेरवुड कॉलेज के एक छात्र की गोली लगने से मौत की खबर है। पंजाब के जेल एवं सहकारिता मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा के साले एवं पीए रविंदर सिंह बब्बी के बेटे एरन बराड़ (13) की अपने पिता की रिवॉल्वर से चली गोली लगने से म

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 08, 2018 12:23 IST
Sherwood student killed by bullet fired from father’s revolver | PTI Representational- India TV
Sherwood student killed by bullet fired from father’s revolver | PTI Representational

नैनीताल: उत्तराखंड के नैनीताल में स्थित मशहूर शेरवुड कॉलेज के एक छात्र की गोली लगने से मौत की खबर है। पंजाब के जेल एवं सहकारिता मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा के साले एवं पीए रविंदर सिंह बब्बी के बेटे एरन बराड़ (13) की अपने पिता की रिवॉल्वर से चली गोली लगने से मौत हो गई। एरन के अभिभावक उसे गर्मी की छुट्टियों के बाद वापस स्कूल छोड़ने जा रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह हादसा उधम सिंह नगर जिले के बाजपुर के पास शुक्रवार सुबह करीब 8:30 बजे हुआ।

बताया जा रहा है कि गुरुवार की शाम पंजाब के मुक्तसर साहिब जालंधर में स्थित अबुल खुराना गांव के निवासी रविंदर सिंह बब्बी के बेटे एरन की गर्मी की छुट्टियां खत्म हो गई थीं। इसके बाद परिवार बच्चे को यूपी के मेरठ से होते हुए नैनीताल उसके स्कूल छोड़ने के लिए जा रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रास्ते में रविंदर और उनके बॉडीगार्ड कार से लघुशंका के लिए उतरे और इसी दौरान रिवॉल्वर से गोली चल गई, और बच्चे को लग गई। आनन-फानन में उसे दिल्ली ले जाया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले घटनास्थल को लेकर स्थिति साफ नहीं हो रही थी, लेकिन मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि घटना रामपुर जिले में मानपुर गांव के पास घटी थी। जब एरन की मौत की खबर शेरवुड कॉलेज पहुंची तो प्रशासन सकते में आ गया। कॉलेज प्रशासन ने कहा कि उन्हें इस घटना के बारे में टीवी से पता चला। जानकारी होने के बाद स्कूल में शोकसभा आयोजित की गई।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019