1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. शीला दीक्षित का AAP पर हमला, कहा- लोकसभा चुनाव से पहले झूठे वादे कर रही है राज्य सरकार

शीला दीक्षित का AAP पर हमला, कहा- लोकसभा चुनाव से पहले झूठे वादे कर रही है राज्य सरकार

लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार के खिलाफ हमलों को तेज करते हुए कांग्रेस की दिल्ली इकाई की अध्यक्ष शीला दीक्षित ने सोमवार को सत्तारूढ़ पार्टी पर “धूर्ततापूर्ण” रणनीति अपनाने का आरोप लगाया।

Written by: Bhasha [Published on:11 Feb 2019, 10:25 PM IST]
DPCC President Sheila Dikshit addresses a press...- India TV
Image Source : PTI DPCC President Sheila Dikshit addresses a press conference at the party office in New Delhi

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार के खिलाफ हमलों को तेज करते हुए कांग्रेस की दिल्ली इकाई की अध्यक्ष शीला दीक्षित ने सोमवार को सत्तारूढ़ पार्टी पर “धूर्ततापूर्ण” रणनीति अपनाने का आरोप लगाया। दीक्षित ने कहा कि पार्टी वही रणनीति अपना रही है जो उसने चार साल पहले विधानसभा चुनाव के दौरान अपनाई थी, जिसमें उसने बिजली की दरें आधी करने का दावा किया था।

दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री ने AAP सरकार पर चुनावों से पहले “झूठे” वादे करने का आरोप लगाया और कहा कि सरकार के दावों के उलट बिजली की दरें पहले से ज्यादा महंगी हो गई हैं। दीक्षित ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “AAP ने चार साल पहले दिल्ली विधानसभा चुनावों से पहले यही चालाकी भरी रणनीति अपनाई थी कि ग्राहकों को आधे दामों पर बिजली दी जाएगी, लेकिन दिल्ली में सत्ता में आने के बाद अपना वादा तोड़ दिया था।”

उन्होंने कहा, “शासन के चार साल पूरे होने के बाद केजरीवाल सरकार अखबार के विज्ञापनों के जरिए दिल्ली के ग्राहकों को आधे दर पर बिजली मुहैया कराए जाने का दावा कर रही है लेकिन सचाई यह है कि बिजली अब पहले से कहीं ज्यादा महंगी हो गई है।” दीक्षित ने कहा कि कांग्रेस के शासन में बिजली का बिल दो महीने में एक बार आता था लेकिन केजरीवाल सरकार के समय में यह हर महीने आ रहा है ताकि ग्राहकों से ज्यादा पैसा वसूला जा सके।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019