1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पीटर पर हत्या का आरोप, सीबीआई हिरासत में सौंपे गए

पीटर मुखर्जी पर हत्या का आरोप, सीबीआई हिरासत में सौंपे गए

मुंबई: शीना बोरा हत्या मामले में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के पति एवं स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की गिरफ्तारी के एक दिन बाद आज उन पर हत्या का आरोप लगाया गया और

PTI [Updated:20 Nov 2015, 8:15 PM IST]
पीटर पर हत्या का आरोप,...- India TV
पीटर पर हत्या का आरोप, सीबीआई हिरासत में सौंपे गए

मुंबई: शीना बोरा हत्या मामले में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के पति एवं स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की गिरफ्तारी के एक दिन बाद आज उन पर हत्या का आरोप लगाया गया और एक स्थानीय अदालत ने सोमवार तक के लिए उन्हें सीबीआई हिरासत में भेज दिया।

इस मामले में एक सनसनीखेज मोड़ लाते हुए सीबीआई ने कल पीटर को गिरफ्तार किया था। सीबीआई ने मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत से कहा कि वह अपनी पत्नी इंद्राणी के साथ साजिश में शामिल थे और अपनी सौतेली बेटी की हत्या में सक्रिय भूमिका निभाई थी। शीना इंद्राणी की पहली शादी से हुई बेटी थी।

केंद्रीय जांच एजेंसी का प्रतिनिधित्व करते हुए अतिरिक्त सॉलीसीटर जनरल अनिल सिंह ने अदालत को यह भी बताया कि पीटर इस हत्या से पहले, इसके दौरान और इसके बाद इंद्राणी से लगातार बातचीत कर रहे थे। पीटर पर आपराधिक साजिश रचने का भी आरोप लगाया गया है।

मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने इस मामले की सुनवाई यहां सत्र अदालत को भी हस्तांतरित कर दी और तीनों आरोपियों इंद्राणी, उनके पूर्व पति संजीव खन्ना तथा चालक श्यामवर राय को वहां तीन दिसंबर को पेश करने का निर्देश दिया।

मुंबई मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आरवी अदोणे ने आदेश दिया, यह मामला सीबीआई अदालत के लिए है और जेल अधिकारियों को उन्हें सत्र अदालत में पेश करने का निर्देश दिया जाता है। मजिस्ट्रेट के समक्ष इन तीनों को पेश किया गया था।

इस साल अगस्त में गिरफ्तार किए गए आरोपियों को आरोपपत्र की प्रति भी सौंपी गई, जिसे कल सीबीआई ने दाखिल किया था। वे लोग तब से न्यायिक हिरासत में ही हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Sheena Murder Case Peter Mukherjee charged with murder
Write a comment