1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. राम के क्षेत्र से मुंबई गए लोगों का अपमान करती है शिवसेना: चिराग पासवान

राम के क्षेत्र से मुंबई गए लोगों का अपमान करती है शिवसेना: चिराग पासवान

शिवसेना पर प्रहार करते हुए लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) ने सोमवार को कहा कि वह लोगों का ध्यान सरकार के विकास एजेंडे से भटकाने के लिए राम मंदिर मुद्दा उठा रही है, वरना ‘तथाकथित हिंदू पार्टी’ भगवान राम के क्षेत्र से मुंबई आने वाले उत्तर भारतीयों का अपमान करती है।

Written by: Bhasha [Updated:14 Jan 2019, 10:44 PM IST]
चिराग पासवान (File Photo)- India TV
Image Source : PTI चिराग पासवान (File Photo)

नई दिल्ली: शिवसेना पर प्रहार करते हुए लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) ने सोमवार को कहा कि वह लोगों का ध्यान सरकार के विकास एजेंडे से भटकाने के लिए राममंदिर मुद्दा उठा रही है, वरना ‘तथाकथित हिंदू पार्टी’ भगवान राम के क्षेत्र से मुंबई आने वाले उत्तर भारतीयों का अपमान करती है। LJP नेता चिराग पासवान का प्रहार ऐसे समय में आया है जब एक दिन पहले ही शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि BJP कैसे अयोध्या में राम मंदिर निर्माण कर सकती है जब LJP और जदयू जैसे उसके सहयोगी उसका विरोध कर रहे हैं।

शिवसेना भी BJP की सहयोगी है लेकिन लंबे समय से वह कई मुद्दों पर BJP पर निशाना साधती रहती है। LJP और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अगुवाई वाले जदयू ने शिवसेना समेत हिंदुत्ववादी संगठनों की इस मांग का विरोध किया है कि नरेंद्र मोदी सरकार अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए कानून लाए।

वैसे तो BJP ने इस बात पर जोर दिया है कि वह चाहती है कि यह मंदिर यथाशीघ्र बने लेकिन उसने संकेत दिया कि वह इस मामले पर उच्चतम न्यायालय के फैसले का इंतजार करेगी। पासवान ने कहा, ‘‘राजग में तथाकथित हिंदुत्व राजनीति करने वाली और हमेशा ही उत्तर भारतीयों को निशाना बनाने वाली शिवसेना देश का ध्यान विकास के कार्यों से भटका रही है। वह सरकार के चार साल नौ महीने बीत जाने के बाद अयोध्या को याद करती है और LJP एवं जदयू पर अंगुली उठाती है।’’

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Sena raising Ayodhya issue to divert people's attention from development agenda: LJP
Write a comment
ipl-2019