1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पुलवामा हमले के मास्‍टरमाइंड गाजी की तलाश तेज, सुरक्षा बलों ने त्राल में शुरू किया सर्च ऑपरेशन

पुलवामा हमले के मास्‍टरमाइंड गाजी की तलाश तेज, सुरक्षा बलों ने त्राल में शुरू किया सर्च ऑपरेशन

पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के मास्टरमाइंड अब्दुल राशिद गाजी की तलाश तेज कर दी गई है। सुरक्षा बलों को गाजी के पुलवामा और त्राल के जंगलों में छिपे होने की आशंका है।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:16 Feb 2019, 1:09 PM IST]
Pulwama Attack- India TV
Pulwama Attack

पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के मास्‍टरमाइंड अब्‍दुल राशिद गाजी की तलाश तेज कर दी गई है। सुरक्षा बलों को गाजी के पुलवामा और त्राल के जंगलों में छिपे होने की आशंका है। सूत्रों के मुताबिक सुरक्षा बलों ने गाजी की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। बता दें कि पुलवामा में सीआरपीएफ के दस्‍ते पर आतंकवादी हमले में 40 जवानों की मौत हो गई थी। 

CRPF के इन 40 जाबांजों ने दिया ''सर्वोच्च बलिदान''

सूत्रों के मूताबिक अब्‍दुल राशिद गाजी ने ही इस पूरे हमले की व्‍यूह रचना की थी। बताया जा रहा है कि गाजी जंगलों में रहकर ही अपनी आतंकी गतिविधियों को संचालित करता है।

Pulwama Terror Attack

Pulwama Terror Attack

पिछले कुछ महीनों में गाजी ने करीब 70 युवाओं को अपनी आतंकी गतिविधियों के लिए भर्ती किया है। इन्‍हीं 70 युवाओं में से एक अहमद डार भी था। जो कैटेगरी सी का रंगरूट था। डार ने ही पुलवामा हमले को अंजाम दिया था। 

Pulwama Attack

Pulwama Attack
 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: पुलवामा हमले के मास्‍टरमाइंड गाजी की तलाश तेज, सुरक्षा बलों ने त्राल में शुरू किया सर्च ऑपरेशन
Write a comment
ipl-2019