1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्‍मू कश्‍मीर: अखनूर में सेना के काफिले पर हमले की आतंकी साजिश नाकाम, IED किया निष्‍क्रिय

जम्‍मू कश्‍मीर: अखनूर में सेना के काफिले पर हमले की आतंकी साजिश नाकाम, IED किया निष्‍क्रिय

जम्मू कश्मीर में आज सुरक्षा बलों की मुस्तैदी के चलते आज एक बड़ी आतंकी साजिश नाकाम कर दी गई। राज्य के अखनूर जिले में सुरक्षा बलों ने एक आईईडी को निष्क्रिय कर दिया।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:09 Mar 2019, 2:59 PM IST]
Akhnoor Sector File Photo- India TV
Image Source : FILE Akhnoor Sector File Photo

जम्‍मू कश्‍मीर में आज सुरक्षा बलों की मुस्‍तैदी के चलते आज एक बड़ी आतंकी साजिश नाकाम कर दी गई। राज्‍य के अखनूर जिले में सुरक्षा बलों ने एक आईईडी को निष्‍क्रिय कर दिया। बताया जा रहा है कि आईईडी के जरिए आतंकियों का निशाना यहां से गुजरने वाला सेना का दस्‍ता था। बता दें कि पिछले महीने 14 फरवरी को पुलवामा में आतंकी साजिश के तहत सीआरपीएफ के दस्‍ते को निशाना बनाया गया था, जिसमें 40 से अधिक जवान शहीद हुए थे। 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार अखनूर जिले के पालनवाला इलाके में एलओसी की ओर जाने वाले रास्‍ते पर आतंकियों ने आईईडी प्‍लांट किया था। समय रहते सुरक्षा बलों को इसकी जानकारी मिल गई और तुरंत इससे निष्‍क्रिय कर दिया गया। माना जा रहा है कि सेना के काफिले को निशाना बनाने के लिए यह आईईडी प्‍लांट किया गया था। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Security Forces diffuse IED in Akhnur Sector | जम्‍मू कश्‍मीर: अखनूर में सेना के काफिले पर हमले की आतंकी साजिश नाकाम, IED किया निष्‍क्रिय
Write a comment
ipl-2019