1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. हनीप्रीत के कमरे की 21 अलमारियों का खुला राज, जानें बाबा के बिना चाबी वाले बेडरूम का रहस्य

हनीप्रीत के कमरे की 21 अलमारियों का खुला राज, जानें राम रहीम के बिना चाबी वाले बेडरूम का रहस्य

राम रहीम और हनीप्रीत की जिंदगी के उस सीक्रेट को लेकर एक बड़ा खुलासा है, जिसके बारे में बहुत कम लोगों को मालूम है...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 28, 2017 17:30 IST
honeypreet and ram rahim- India TV
honeypreet and ram rahim

नई दिल्ली: आज का वायरल राम रहीम और हनीप्रीत की जिंदगी के उस सीक्रेट को लेकर एक बड़ा खुलासा है, जिसके बारे में बहुत कम लोगों को मालूम है। सोशल मीडिया पर राम रहीम और हनीप्रीत के बेडरूम को लेकर कई चौंकानेवाले खुलासे हैं, सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि राम रहीम और हनीप्रीत का ठिकाना सिर्फ बुलेटप्रूफ बंकर ही नहीं बल्कि एक भुल भुलैया की तरह था। राम रहीम ने अपनी गुफा को ऐसे डिजाइन किया था कि वो अय्याशी भी कर सके और भक्तों के साथ पाखंड भी।

बेडरूम का लॉक क्यों खोलना था नामुमकिन?

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि राम रहीम का बेडरूम ऐसा था जिसे किसी चाबी से खोला नहीं जा सकता था, बेडरूम एकबार लॉक होने के बाद राम रहीम की मर्जी से ही खुल सकता था। यानी राम रहीम के कमरे में जो एकबार गया वो उसी की मर्जी से निकल सकता था। सोशल मीडिया पर फिर ये खुलासा हुआ है कि राम रहीम और हनीप्रीत का बेडरूम अलग अलग जरूर था लेकिन दोनों के बेडरूम के बीच सीक्रेट रास्ते होते थे। हनीप्रीत के कमरे का नक्शा ऐसा था कि वो बेडरूम से ही गायब होकर कहीं और पहुंच सकती थी। राम रहीम ने दुनिया को धोखा देने के लिए हनीप्रीत के कमरे से अपने कमरे का कनेक्शन बनवाया हुआ था।

सोशल मीडिया के दावे के मुताबिक डेरा में तलाशी करनेवाली टीम ने तेरा वास का चप्पा चप्पा खंगाला था, उसी टीम ने अब कोर्ट में राम रहीम और हनीप्रीत की अय्याशियों से जुड़े खेल का पर्दाफाश किया है। बाबा के खुफिया महल में जो सुरंग मिली है, उसका कनेक्शन बाबा के बेडरूम से जुड़ा है यानी राम रहीम अपने बेडरूम से सीधे सुरंग में एंट्री मार सकता था। राम रहीम की गुफा की तलाशी के लिए कोर्ट की तरफ से ए के एस पवार को कोर्ट कमिश्नर बनाया गया था और उन्ही की टीम ने डेरे की तलाशी ली थी। तलाशी के दौरान ये खुलासा हुआ था कि राम रहीम की गुफा के पास एक सीक्रेट सुरंग का पता चला था। सुरंग को बंद करने की कोशिश की गई थी लेकिन आईआईटी की तरफ गई एक्सपर्ट्स की टीम ने उस सुरंग का पता लगा लिया था। तलाशी के दौरान की यही रिपोर्ट अब कोर्ट में सौंप दी गई है। इसलिए वायरल खबर के दावे को खारिज नहीं किया जा सकता।

हमारी तहकीकात में पता चला है कि राम रहीम ने बेडरूम में बेहद आधुनिक दरवाजा लगवाया था। उस दरवाजे को खोलने के लिए फिंगर प्रिंट्स का इस्तेमाल करना पड़ता था। यही वजह है कि राम रहीम और हनीप्रीत के फिंगर प्रिंट्स को स्कैन किए बिना दरवाजा खुलता ही नहीं था।

हनीप्रीत के कमरे में 21 अलमारी का राज़

हनीप्रीत के कमरे में 21 लकड़ी की अलमारियां हैं जिनमें तरह-तरह की ड्रेस रखी गई हैं। पुलिस ने इन्हीं अलमारियों से महिलाओं की आर्टिफिशल ज्वैलरी, कीमती घड़ियां, चूड़ियां, हाथों में पहनने के कड़े, कई तरह के महंगे पर्स, गले और हाथ में पहनने की मोतियों की और रुद्राक्ष की मालाएं बरामद कीं। हनीप्रीत के कमरे की तलाशी के दौरान विदेशों से आया मसाज ऑयल भी मिला है जिससे जाहिर होता है कि राम रहीम गुफा में मसाज करवाता था। राम रहीम ने जेल में भी हनीप्रीत से मसाज करवाने की डिमांड की थी।

राम रहीम की मायावी दुनिया में गुफा ही सबसे अहम ठिकाना है। गुफा में राम रहीम के अलावा सेवा करनेवाली कई महिलाएं भी रहती थी। राम रहीम और हनीप्रीत जैसे गुफा से अचानक गायब हो सकते थे कुछ उसी तरह गुफा में सेवा करनेवाली महिलाएं भी गायब हो जाती थीं। हैरानी की बात तो ये कि गुफा में राम रहीम की सेवा के लिए सिर्फ लड़कियों को ही चुना जाता था और रात के अंधेरे में वहां क्या होता था इसकी जानकारी तो राम रहीम को सजा मिलने के बाद पूरी दुनिया को हो चुकी है।

राम रहीम का बेडरूम या पाप का कंट्रोल रूम ?

वायरल खबर की पड़ताल में ये बात सच साबित हुई है कि कोर्ट कमिश्नर एकेएस पवार ने पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट को अपनी रिपोर्ट सौंपी है लेकिन कोर्ट को दी गई इस रिपोर्ट के हवाले से जो खबरें वायरल हुई हैं उसकी पुष्टि नहीं की जा सकती। ये बात भी सच साबित हुई है कि राम रहीम और हनीप्रीत के रूम के दरवाजे को फिंगर प्रिंट के जरिए ही खोला जा सकता है। डेरा से जुड़े लोगों के मुताबिक राम रहीम और हनीप्रीत गुफा में ही नहीं बल्कि जब होटल में भी जाते थे तो आपस में कनेक्टड दो बेडरूम लेते थे। राम रहीम ने गुफा में भी सीक्रेट लिफ्ट और सीक्रेट रास्ते बना रखे थे ताकि गुफा में काम करनेवाली महिलाएं राम रहीम के पाप को देख न सकें।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment