1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. श्रीनगर में सीआरपीएफ कर्मियों के बीच हिंसक झड़प, दो साथियों को गोली मार कर जवान ने की आत्‍महत्‍या

श्रीनगर में सीआरपीएफ कर्मियों के बीच हिंसक झड़प, दो साथियों को गोली मार कर जवान ने की आत्‍महत्‍या

श्रीनगर के पंथाचौक इलाके में आज केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स(सीआरपीएफ) के जवानों के बीच हिंसक मुठभेड़ हो गई।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 06, 2019 10:09 IST
crpf- India TV
crpf

श्रीनगर के पंथाचौक इलाके में  केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स(सीआरपीएफ) के जवानों के बीच हिंसक मुठभेड़ हो गई। घटना शनिवार शाम की है। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार सीआरपीएफ की 29 बटालियन के पेंटा चौक स्थित कैंप में सीआरपीएफ के जवानों के बीच रविवार सुबह किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि एक जवान ने अपने दो साथियों को गोली मार दी। नजदीक से हुए फायर में यह दोनों घायल हो गए। वहीं गोली मारने वाले जवान ने बाद में खुद को गोली मार ली। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जवान की पहचान मुकेश भावुक नाम से हुई है। जवानों के बीच हुए इस खूनी संघर्ष से सीआरपीएफ के अधिकारी सकते हैं। फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 

अधिक जानकारी के लिए इंडिया टीवी के साथ बने रहिए। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: scuffle between CRPF men took place at Panthachowk Dead injured | श्रीनगर में सीआरपीएफ कर्मियों के बीच मुठभेड़, दो साथियों को गोली मार कर जवान ने की आत्‍महत्‍या
Write a comment
ipl-2019