1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. लाल जी टंडन होंगे बिहार के नए राज्यपाल, सत्यपाल मलिक का जम्मू-कश्मीर तबादला

लाल जी टंडन होंगे बिहार के नए राज्यपाल, सत्यपाल मलिक का जम्मू-कश्मीर तबादला

बीजेपी के सीनियर नेता लालजी टंडन को बिहार का राज्यपाल नियुक्त किया गया है। वे सत्यपाल मलिक की जगह लेंगे। जबकि बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक का तबादला जम्मू-कश्मीर कर दिया गया है।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:21 Aug 2018, 7:51 PM IST]
Lal ji tondon- India TV
Image Source : ANI Lal ji tondon

नई दिल्ली: बिहार, मेघालय, त्रिपुरा समेत कई राज्यों के राज्यपाल दले गए हैं। बीजेपी के सीनियर नेता लालजी टंडन को बिहार का राज्यपाल नियुक्त किया गया है। वे सत्यपाल मलिक की जगह लेंगे। बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक का तबादला जम्मू-कश्मीर कर दिया गया है। वे एनएन वोहरा की जगह लेंगे। वोहरा 10 साल से अधिक समय से इस अशांत राज्य के राज्यपाल हैं।

वहीं मेघालय के राज्यपाल गंगा प्रसाद का तबादला सिक्किम किया गया है। त्रिपुरा के राज्यपाल तथागत रॉय को मेघायल का राज्यपाल बनाया गया है। वहीं हरियाणा के राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी का तबादला त्रिपुरा कर दिया गया है। वे तथागत रॉय की जगह लेंगे। सत्यदेव नारायण आर्य को हरियाणा का राज्यपाल नियुक्त किया गया है जबकि बेबी रानी मौर्या को उत्तराखंड का राज्यपाल नियुक्त किया गया है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019