1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. आप की अदालत में साध्वी ऋतंभरा ने कहा, ‘ये राघव का देश है-ये बाबर का देश नहीं है’

आप की अदालत में साध्वी ऋतंभरा ने कहा, ‘ये राघव का देश है-ये बाबर का देश नहीं है’

Sadhvi Ritambhara in Aap Ki Adalat | साध्वी ऋतंभरा ने कहा कि कांग्रेस कोट के पर जनेऊ पहनकर अपने आप हिंदू साबित करने के बजाय राम मंदिर पर अगर अध्यादेश आए तो उसका समर्थन करे।

Written by: India TV News Desk [Updated:08 Dec 2018, 11:16 PM IST]
Sadhvi Ritambhara in Aap Ki Adalat- India TV
Sadhvi Ritambhara in Aap Ki Adalat

नई दिल्ली। राम मंदिर को जल्द से जल्द बनाने के लिए देश का संत समाज केंद्र सरकार पर दबाव बना रहा है। शनिवार को इंडिया टीवी के कार्यक्रम आप की अदालत में साध्वी ऋतंभरा ने इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि अयोध्या में राम लला को विराजमान करना है, उन्होंने कहा ये राम लला का देश है ये बाबर का देश नहीं है। साध्वी ऋतंभरा का पूरा इंटरव्यू रविवार सुबह 10 बजे इंडिया टीवी पर प्रसारित होगा। 

साध्वी ऋतंभरा ने यह भी कहा कि कांग्रेस कोट के ऊपर जनेऊ पहनकर अपने आप को हिंदू साबित करने के बजाय राम मंदिर पर अगर अध्यादेश आए तो उसका समर्थन करे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Sadhvi Ritambhara in Aap Ki Adalat | ‘ये राघव का देश है-ये बाबर का देश नहीं है’, आप की अदालत में साध्वी ऋतंभरा का बयान, देखिए आज रात 10 बजे
Write a comment
chunav-manch-rajasthan-2018