1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. योग दिवस में साध्वी ज्योति ने किया माया-मुलायम पर हमला

योग दिवस में साध्वी ज्योति ने किया माया-मुलायम पर हमला

योग दिवस पर जहां केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव और बसपा प्रमुख मायावती को योग करने की नसीहत दे डाली और तंज कसते हुए कहा कि अगर दोनों ने योग किया होता तो उनकी बुद्धि भ्रष्ट नहीं होती।

India TV News Desk [Updated:21 Jun 2016, 10:26 PM IST]
 niranjan jyoti- India TV
niranjan jyoti

इलाहाबाद: योग दिवस पर जहां केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव और बसपा प्रमुख मायावती को योग करने की नसीहत दे डाली और तंज कसते हुए कहा कि अगर दोनों ने योग किया होता तो उनकी बुद्धि भ्रष्ट नहीं होती। 

ये भी पढ़े- इस देश के राष्ट्रपति की बेटी का हॉट योगा हुआ वायरल

मंगलवार को प्रयाग संगीत समिति के मुक्तांगन में योग अभ्यास और स्वास्थ्य जांच शिविर के उद्घाटन के बाद पत्रकारों से वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि योग को अब पाकिस्तान ने भी स्वीकार कर लिया है। वहां ऐसे कई लोग हैं जो अपने को 'मिनी रामदेव' कहते हैं और जल व थल में योग कराते हैं।

प्रधानमंत्री की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि विश्व में योग को जो ख्याति मिली है, वह मोदी के प्रयासों से ही मिली है।

प्रदेश में कानून व्यवस्था के सवाल और कैराना में पलायन के सवालों पर उन्होंने कहा कि यूपी में साढ़े चार सीएम हैं। ऐसे में कानून व्यवस्था काबू रहना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि सपा और बसपा ने मिलकर प्रदेश को लूटा है। मथुरा कांड से पता चल गया कि जमीन का माफिया कौन है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: योग दिवस में साध्वी ज्योति ने किया माया-मुलायम पर हमला
Write a comment