1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. रन फॉर यूनिटी मैराथन: राजनाथ ने दिखाई हरी झंडी, देश के विभिन्‍न शहरों में हो रहे हैं आयोजन

रन फॉर यूनिटी मैराथन: राजनाथ ने दिखाई हरी झंडी, देश के विभिन्‍न शहरों में हो रहे हैं आयोजन

सरदार पटेल की 143 वीं जयंती के अवसर पर आज देश भर में रन फॉर यूनिटी मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया है। इस अवसर पर दिल्ली के नेशनल स्टेडियम में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मैराथन को हरी झंडी दिखाई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 31, 2018 8:22 IST
Run for Unity- India TV
Run for Unity

सरदार पटेल की 143 वीं जयंती के अवसर पर आज देश भर में रन फॉर यूनिटी मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया है। इस अवसर पर दिल्‍ली के नेशनल स्‍टेडियम में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मैराथन को हरी झंडी दिखाई। दिल्‍ली के साथ ही देश के दूसरे शहरों में भी रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया गया है। जिसमें बड़ी संख्‍या में लोग शिरकत कर रहे हैं। केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने ओडिशा के भुवनेश्‍वर में रेस में हिस्‍सा लिया। 

दिल्‍ली में हुई इस रन फॉर यूनिटी रेस में कई बड़ी हस्तियां भी शामिल होने जा रही हैं। इसमें पांच बार की वर्ल्‍ड बॉक्सिंग चैंपिंयन मैरी कॉम, जिम्‍नास्‍ट दीपा कर्माकर शामिल हैं। इसके अलावा स्‍पोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के खिलाड़ी, नेशनल सर्विस स्‍कीम, नेशनल युवा केंद्र के 2000 से ज्‍यादा प्रतिभागी भी इस रेस में हिस्‍सा ले रहे हैं। इस दौरान दिल्‍ली पुलिस ने भी आज ट्रैफिक की समस्‍या से निपटने के लिए वैकल्पिक रास्‍तों की जानकारी दी है।

Run For Unity Live 

 केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने ओडिशा के भुवनेश्‍वर में रेस में हिस्‍सा लिया। 

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने चेन्‍नई में मैराथन को हरी झंडी दिखाई। 

Traffic

Traffic 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment