1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. आरपीएफ जवान ने नशे में धुत होकर बंदूक के दम पर युवक के साथ किया अप्राकृतिक यौनाचार, मामला दर्ज

आरपीएफ जवान ने नशे में धुत होकर बंदूक के दम पर युवक के साथ किया अप्राकृतिक यौनाचार, मामला दर्ज

 झा ने वहां शराब पीने के बाद बंदूक के बल पर उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया और घटना का वीडियो बनाने का दावा करते हुए धमकी दी कि शिकायत करने पर वह वीडियो इंटरनेट पर डाल देगा। 

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:21 May 2018, 11:01 PM IST]
चित्र का इस्तेमाल...- India TV
Image Source : PTI चित्र का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

पूर्णिया: रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के एक जवान के खिलाफ शराब के नशे में धुत होकर 18 साल के एक युवक के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने के लिए सोमवार को मामला दर्ज किया गया। पूर्णिया के बनमाखी रेलवे स्टेशन की आरपीएफ चौकी के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि आरोपी समीर कुमार झा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी। आरोपी फरार है। उन्होंने बताया कि रेल अधिकारियों के पीड़ित द्वारा दर्ज करायी गयी शिकायत भेजने के बाद मामला दर्ज किया गया। 

कुमार ने बताया कि मजदूर के रूप में काम करने वाले शिकायतकर्ता ने पूर्णिया कोर्ट स्टेशन के स्टेशन प्रबंधक को पत्र लिखकर आरोप लगाया कि झा शुक्रवार को उसे अपने घर ले गया था। पीड़ित ने बताया कि झा ने वहां शराब पीने के बाद बंदूक के बल पर उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया और घटना का वीडियो बनाने का दावा करते हुए धमकी दी कि शिकायत करने पर वह वीडियो इंटरनेट पर डाल देगा। बिहार में शराब की बिक्री और सेवन पर पूरी तरह से रोक है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: rpf soldier did male rape case filed in bihar - आरपीएफ जवान ने नशे में धुत होकर बंदूक के दम पर युवक के साथ किया अप्राकृतिक यौनाचार, मामला दर्ज
Write a comment