1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. लीबिया: हवाई हमले में भारतीय नर्स और उसके नवजात की मौत

लीबिया: हवाई हमले में भारतीय नर्स और उसके नवजात की मौत

नई दिल्ली: विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने शनिवार को पुष्टि की कि लीबिया में शुक्रवार को एक रॉकेट हमले में एक भारतीय नर्स और उसके 18 माह के बेटे की मौत हो गई। सुषमा ने

IANS [Updated:26 Mar 2016, 5:47 PM IST]
libiya- India TV
libiya

नई दिल्ली: विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने शनिवार को पुष्टि की कि लीबिया में शुक्रवार को एक रॉकेट हमले में एक भारतीय नर्स और उसके 18 माह के बेटे की मौत हो गई। सुषमा ने ट्विटर पर लिखा, "मुझे लीबिया में एक भारतीय महिला व उसके नवजात बेटे की मौत से संबंधित रिपोर्ट मिली है।"

उन्होंने इस बारे में आगे कहा कि लीबिया में शुक्रवार शाम करीब चार बजे एक अपार्टमेंट पर एक रॉकेट आ गिरा, जिसमें सुनू सत्यम और उनके बेटे प्रणव की मौत हो गई। सुनू केरल की रहने वाली थीं।

सुषमा ने कहा कि भारतीय अधिकारी नर्स के पति विपिन के संपर्क में हैं और जाविया अस्पताल में 26 और भारतीय काम कर रहे हैं। उन्होंने विदेशों में संघर्षग्रस्त क्षेत्रों में रहने वाले भारतीयों से सुरक्षित स्थानों का रुख करने के लिए भी कहा।

सुषमा ने कहा, "हम पहले भी कई बार सलाह दे चुके हैं। मैं आपसे एक बार फिर अनुरोध करती हूं कि कृपया संघर्षरत क्षेत्रों से बाहर निकल आएं।" सुनू और विपिन 2012 में शादी करने के बाद लीबिया चले गए थे।

केरल के मुख्यमंत्री ओमन चांडी के कार्यालय की ओर से बताया गया कि वे लीबिया के ताजा हालात के बारे में पता लगाने के लिए लोगों से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: लीबिया: हवाई हमले में भारतीय नर्स और उसके नवजात की मौत
Write a comment