1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. हरियाणा सामूहिक बलात्कार: सेना का जवान समेत तीन आरोपी गिरफ्तार

हरियाणा सामूहिक बलात्कार: सेना का जवान समेत तीन आरोपी गिरफ्तार

रेवाड़ी जिले में 19 वर्षीय युवती के साथ हुए कथित सामूहिक बलात्कार मामले की तफ्तीश कर रहे हरियाणा पुलिस के विशेष जांच दल ने मंगलवार को सेना के एक जवान समेत तीन और लोगों को गिरफ्तार किया है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:26 Sep 2018, 7:09 AM IST]
हरियाणा सामूहिक बलात्कार- India TV
हरियाणा सामूहिक बलात्कार

चंडीगढ़: रेवाड़ी जिले में 19 वर्षीय युवती के साथ हुए कथित सामूहिक बलात्कार मामले की तफ्तीश कर रहे हरियाणा पुलिस के विशेष जांच दल ने मंगलवार को सेना के एक जवान समेत तीन और लोगों को गिरफ्तार किया है। उन पर मुख्य आरोपियों की मदद करने और मामले की जानकारी होने के बावजूद पुलिस को सूचित नहीं करने का इल्जाम है। पुलिस ने कहा कि एसआईटी ने ओडिशा से सेना के जवान नवीन उर्फ निक्कू को पकड़ा।

पुलिस ने बताया कि मंगलवार शाम को महेंद्रगढ़ नि़वासी अभिषेक और राजस्थान के रहने वाले मंजीत को गिरफ्तार किया गया। इन गिरफ्तारियों के साथ इस मामले में अब तक गिरफ्तार किए गए लोगों की संख्या बढ़कर आठ हो गई है। अभिषेक और मंजीत पर मुख्य आरोपी मनीष और पंकज को शरण देने, खाना देने, आर्थिक मदद करने के अलावा बाइक देने का आरोप है। मुख्य आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस ने कहा कि नवीन सरकारी कर्मचारी है और उस जगह मौजूद था जहां पर घटना हुई थी। यह जानने के बावजूद उसने पुलिस को खबर नहीं दी। उन्होंने बताया कि नवीन इस साल बल में शामिल हुआ था और ओडिशा में उसका प्रशिक्षण चल रहा है। पुलिस ने कहा कि पहले गिरफ्तार किए गए अन्य मुख्य आरोपी निशू की पुलिस रिमांड की अवधि खत्म होने के बाद महेंद्रगढ़ की एक अदालत ने मंगलवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस के अनुसार 12 सितंबर को रेवाड़ी से सटे महेंद्रगढ़ जिले के कनीना नगर के एक बस स्टॉप से युवती को अगवा कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया था।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: हरियाणा सामूहिक बलात्कार: सेना का जवान समेत तीन आरोपी गिरफ्तार
Write a comment
ipl-2019