1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बाबा-हनी की रिहाई का सपना टूटा, डेरे से गायब लड़कियों पर बड़ा खुलासा

बाबा-हनी की रिहाई का सपना टूटा, लापता लड़कियों पर पहली बार बोला राम रहीम!

राम रहीम और हनीप्रीत के खिलाफ पुलिस ने अब एक ऐसे मामला खोल दिया है जिससे दोनों का जेल से बाहर आना नामुमकिन हो जाएगा...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 20, 2017 22:21 IST
ram rahim- India TV
ram rahim

नई दिल्ली: रेप जैसे संगीन आरोप में फंसने के बाद भी आज तक राम रहीम ने न तो पुलिस के सवालों का जवाब दिया और न ही सीबीआई के अफसर उससे पूछताछ कर सके, खुद को कानून से ऊपर समझने वाले राम रहीम का सामना जेल में अब पुलिसवालों से हुआ है। सोशल मीडिया पर वायरल खबरों के मुताबिक पुलिसवाले अपने हाथ में सवालों की लिस्ट लेकर जेल में आए और राम रहीम पर दनादन सवाल दाग दिए।

हनीप्रीत और राम रहीम क्या नई मुश्किल में फंसनेवाले हैं ?

बलात्कार के जुर्म में राम रहीम रोहतक जेल में सजा काट रहा है वहीं पंचकुला हिंसा के आरोप में हनीप्रीत अंबाला जेल में बंद है लेकिन सोशल मीडिया में एक सनसनीखेज खबर वायरल हुई है। ये दावा किया जा रहा है राम रहीम और हनीप्रीत के खिलाफ पुलिस ने अब एक ऐसे मामला खोल दिया है जिससे दोनों का जेल से बाहर आना नामुमकिन हो जाएगा। सोशल मीडिया में ये भी दावा किया जा रहा है कि पुलिस की रिमांड में गोल मोल जवाब देनेवाली हनीप्रीत और जेल में रिहाई के सपने देखनेवाले राम रहीम की नींद उड़ गई है, राम रहीम से पुलिस ने वो सवाल पूछे हैं जिन सवालों से राम रहीम का सामना कभी नहीं हुआ था। ये एक ऐसे केस की कड़ी है जिसे अगर पुलिस ने खोला तो राम रहीम और हनीप्रीत के पाप के संसार से पर्दा उठ जाएगा और दोनों ऐसे मामले में फंसेंगे कि जेल से बाहर आना मुश्किल हो जाएगा।

सोशल मीडिया का ये दावा सुनारिया जेल की दीवारों के भीतर से निकला है । कहा जा रहा है राजस्थान की पुलिस ने स्पेशल परमीशन लेकर जेल के भीतर ही राम रहीम की रिमांड ले ली। राम रहीम को लकड़ी की कुर्सी पर बिठाकर पुलिसवालों ने कई सवाल पूछे और पुलिस के तेवर से घबराया राम रहीम हां और नहीं में सिर डुलाता रहा। पुलिस वालों ने ऐसे ऐसे सवाल पूछे कि राम रहीम को जवाब देते नहीं बन रहा था।

राम रहीम के खिलाफ कौन सी फाइल खुली है ?

सोशल मीडिया के दावे का कनेक्शन राम रहीम और हनीप्रीत के उसी गुनाह से है जिसके बारे में सिरसा पुलिस को कई सबूत मिले हैं। पुलिस को पेन ड्राइव और हार्ड डिस्क से कई लड़कियों की कुंडली और डिटेल मिली है साथ ही इस बात का भी पता चला है कि बाबा और हनीप्रीत लड़कियों को विदेश भेजने के धंधे में शामिल थे, पुलिस फिलहाल इस मामले का पता ही लगा रही है कि राजस्थान की पुलिस बाबा से डेरे से गायब हुई एक महिला के बारे पूछताछ करने पहुंच गई है।

क्या जेल में पुलिस ने राम रहीम से पूछताछ की है ?

हमारी तहकीकात में ये बात सच साबित हुई कि सुनारिया जेल में जयपुर की पुलिस ने राम रहीम से पूछताछ की है। हमारी तहकीकात में ये बात भी सच साबित हुई कि राम रहीम को जेल में पुलिस रिमांड जैसे हालात से गुजरना पड़ रहा है। राम रहीम पुलिस को गुमराह करमे की कोशिश कर रहा है इसीलिए फिलहाल दो दिनों तक राम रहीम का सामना पुलिस के सवालों से काराया गया है।

देखिए वीडियो-

ये बात भी सच साबित हुई कि राम रहीम के खिलाफ कानून का शिकंजा अब नए सिरे से कसनेवाला है राम रहीम को डेरे से गायब हुई एक महिला के बारे में पुलिस को जवाब देना पड़ रहा है और जयपुर की अदालत में राम रहीम पर एक महिला को बंधक बनाने का केस शुरू हो चुका है। ये भी साफ हो गया है कि डेरा सच्चा सौदा से एक महिला के गायब होने का मामला अब राम रहीम की नई मुश्किन बन चुका है। राम रहीम जेल में मजे की जिंदगी नहीं बिता रहा बल्कि पुलिस के सवालों से घबराया हुआ है और वकीलों से मश्विरा ले रहा है। जेल में बंद राम रहीम की टेंशन अब डबल हो गई है।

हमारी पड़ताल में वायरल खबर सच साबित हुई है। राम रहीम और हनीप्रीत को अब डेरा से गायब होनेवाली महिला के बारे में जवाब देना होगा। राम रहीम जिस मामले को भूल गया था वो मामला अब उसे एक नई सजा भी दिलवा सकता है और राम रहीम का जेल से छूटने का सपना अब बिखरने लगा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment