1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जेल का ताला खुलेगा और बाबा भागेगा, राम रहीम-हनीप्रीत फिर कानून को देंगे चकमा!

जेल का ताला खुलेगा और बाबा भागेगा, राम रहीम-हनीप्रीत फिर कानून को देंगे चकमा!

राम रहीम की रिहाई के लिए अब उसके कुछ भक्त किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। राम रहीम ही नहीं बल्की हनीप्रीत को भी जेल से निकालने का प्लान तैयार है...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 30, 2017 20:52 IST
ram rahim and honeypreet- India TV
ram rahim and honeypreet

नई दिल्ली: आज का वायरल एक सनसनीखेज खुलासा है, दावा किया जा रहा है कि सुनारिया जेल की सख्त सुरक्षा के बीच से राम रहीम को भगाने का प्लान तैयार कर लिया गया है और इस साजिश को अंजाम देने की तैयारी शुरू कर दी गई है। राम रहीम की रिहाई के लिए अब उसके कुछ भक्त किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। दावा किया जा रहा है कि राम रहीम ही नहीं बल्की हनीप्रीत को भी जेल से निकालने का प्लान तैयार है।

जेल से क्यों भागना चाहता है राम रहीम ?

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि 38 दिनों तक पुलिस को चकमा देनेवाली हनीप्रीत ने सिर्फ खुद को छिपाने की ही नहीं बल्कि राम रहीम को छुड़ाने की प्लानिंग भी बनाई थी। हनीप्रीत का वो प्लान फेल नहीं हुआ था बल्कि कुछ लोगों की सलाह पर सिर्फ टाल दिया गया था। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि हनीप्रीत को लग रहा था कि वो कानून से बड़ी आसानी से बच जाएगी लेकिन पुलिस ने हनीप्रीत के खिलाफ इतने सबूत जुटा लिए कि हनीप्रीत को जमानत तक नहीं मिल सकी। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि राम रहीम अब जेल में बेचैन हो रहा है उसे कानून से बचने का एक ही तरीका लग रहा है कि वो जेल से भाग जाए।

किसी भी दिन राम रहीम को जेल से भगाया जा सकता है?

वायरल खबर का दावा हैरान करनेवाला है कहा गया है कि जेल के भीतर राम रहीम के रहने और उसके रूटीन की पूरी जानकारी उसके खास लोगों तक पहुंच चुकी है। जेल में मौजूद उसके भक्तों को भी उनका काम समझाया जा चुका है। अब किसी भी दिन राम रहीम को जेल से भगाया जा सकता है।

हनीप्रीत और राम रहीम को जेल से छुड़ाने का प्लान तैयार है ?

एक सीनियर अफसर ने इस बात का खुलासा किया था कि राम रहीम पंचकूला की सीबीआई अदालत से भागने का प्लान तैयार करके पहुंचा था और इसके लिए उसने लाल बैग से सिग्नल देने की साजिश बना रखी थी। हनीप्रीत और राम रहीम के कमांडो भी राम रहीम की साजिश में शामिल थे और इसी वजह से उनकी गिरफ्तारी भी हुई है। इसलिए जेल से फरार होने की साजिश तैयार करने की वायरल खबर के दावे को पूरी तरह झूठा नहीं कहा जा सकता।

सुनारिया जेल में रची जा रही है बाबा को फरार करने की साजिश ?

वायरल खबर के मुताबिक राम रहीम की प्लानिंग पुरानी है लेकिन अब उसमें सबसे बड़ा बदलाव ये है कि राम रहीम अब एक नहीं बल्कि दो जेलों की सुरक्षा व्यवस्था को चकमा देना चाहता है। राम रहीम चाहता है कि हनीप्रीत को भी जेल से भगाया लिया जाए और यही वजह है कि जेल ब्रेक की य़े प्लानिंग अब बहुत बड़े लेवल पर तैयार की जा रही है। राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल में है तो वहीं हनीप्रीत अंबाला की सेंट्रल जेल में मौजूद है। वायरल खबर के मुताबिक दोनों ही जेल में कड़ी सुरक्षा है लेकिन राम रहीम इन दोनों जेल के सिक्योरिटी सिस्टम को चकमा देकर हनीप्रीत के साथ आजादी का प्लान तैयार कर चुका है।

राम रहीम-हनी फिर कानून को देंगे चकमा?

वायरल की खबर की पड़ताल के लिए हमने पुलिस और जेल से जुड़े कई अधिकारियों से बात की। हमने ये जानने की कोशिश की कि क्या पुलिस को भी राम रहीम और हनीप्रीत को लेकर ऐसी किसी साजिश की जानकारी दी गई है। क्या जेल में राम रहीम और हनीप्रीत को लेकर कोई अलर्ट आया है लेकिन जेल प्रशासन से जुड़े सूत्र और पुलिस ने ऐसे किसी खुफिया अलर्ट के होने से इनकार कर दिया।

राम रहीम और उसकी चहेती हनीप्रीत के मन में फिलहाल क्या चल रहा है ये कहा नहीं जा सकता, लेकिन वायरल खबर की पड़ताल के दौरान इतना तो साफ हो गया है कि राम रहीम और हनीप्रीत का जेल की सुरक्षा को चकमा देकर भाग पाना मुमकिन नहीं है। वायरल खबर की पड़ताल से ये भी पता चला कि हनीप्रीत और बाबा पर पुलिस हर पल नजर रखती है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment