1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. राकेश अस्थाना को सौंपा गया डीजी नारकोटिक्स का अतिरिक्त प्रभार, CBI Vs CBI लड़ाई से बटोरी थी सुर्खियां

राकेश अस्थाना को सौंपा गया डीजी नारकोटिक्स का अतिरिक्त प्रभार, CBI Vs CBI लड़ाई से बटोरी थी सुर्खियां

CBI बनाम CBI की लड़ाई के दौरान सुर्खियों में आए CBI के पूर्व स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना को डीजी नारकोटिक्स का अतिरिक्त प्रभार सौपा गया गया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 31, 2019 23:36 IST
Rakesh Asthana (File Photo)- India TV
Image Source : PTI Rakesh Asthana (File Photo)

नई दिल्ली: CBI बनाम CBI की लड़ाई के दौरान सुरखियों में आए CBI के पूर्व स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना को डीजी नारकोटिक्स का अतिरिक्त प्रभार सौपा गया गया है। इससे पहले उन्हें सीविल एविएशन सिक्योरिटी का डीजी बनाया गया था। अब उनके पास नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का भी प्रभार होगा। बता दें कि राकेश अस्थाना 1984 बैच के आईपीएस अफसर हैं।

राकेश अस्थाना सीबीआई विवाद में सुर्खियों में आए थे। इससे पहले राकेश अस्थाना सीबीआई विवाद में सुर्खियों में रह चुके हैं. राकेश अस्थाना सीबीआई के स्पेशल डायरेक्टर रहे हैं। दरअसल, अक्टूबर 2018 में सीबीआई द्वारा तत्कालीन सीबीआई स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना के खिलाफ रिश्वत लेने का केस दर्ज किया था। उनपर मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में मीट कारोबारी मोइन कुरैशी से मामले खत्म करने के नाम पर घूस लेने का आरोप था।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban