1. You Are At:
  2. होम
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अमर सिंह ने ‘पद्मावत’ को लेकर PM मोदी को लिखी चिट्ठी, जानिए क्या कहा

अमर सिंह ने ‘पद्मावत’ को लेकर PM मोदी को लिखी चिट्ठी, जानिए क्या कहा

पद्मावत लंबे वक्त विवादों में रहने के बाद आखिरकार अब पर्दे पर खूब धमाल मचा रही है...

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Published on:29 Jan 2018, 5:05 PM IST]
amar singh- India TV
amar singh

नई दिल्ली: राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी हैं। अमर सिंह ने लिखा है फिल्म पद्मावत में क्षत्रिय गौरव और गरिमा के खिलाफ कुछ भी नहीं है।

उन्होंने पीएम मोदी से गुजरात,  मध्यप्रदेश और राजस्थान में फिल्म पद्मावत को रिलीज करवाने की अपील की है। अमर सिंह ने चिट्ठी में लिखा है कि करणी सेना के विरोध के बाद फिल्म पद्मावती का नाम पद्मावत किया गया, संजय लीला भंसाली के इस कदम का सम्मान होना चाहिए।

वहीं आपको बता दें कि पद्मावत लंबे वक्त विवादों में रहने के बाद आखिरकार अब पर्दे पर खूब धमाल मचा रही है। हालांकि इसे कई राज्यों में दिखाने पर प्रतिबंध लगाया है। लेकिन जिस भी सिनेमाघर में इसे पर्दे पर उतारा गया, दर्शकों की भारी भीड़ देखने को मिली। अब फिल्म भारत में अपने पहले सप्ताहांत तक ही 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर चुकी है।

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म रविवार तक 115 करोड़ रुपए का कारोबार कर चुकी है। रमेश बाला मे ट्वीट कर बताया, फिल्म ने रविवार को 31-32 करोड़ रुपए कमाए हैं। गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले 25 जनवरी को रिलीज हुई दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म की समीक्षा शानदार रही।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: अमर सिंह ने ‘पद्मावत’ को लेकर PM मोदी को लिखी चिट्ठी, जानिए क्या कहा
Write a comment