1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. ओडिशा में नदी के पुल पर राजधानी एक्सप्रेस की 2 बोगियां अलग हुईं

ओडिशा में नदी के पुल पर राजधानी एक्सप्रेस की 2 बोगियां अलग हुईं

ओडिशा के कटक में मंगलवार को काठजोड़ी नदी पुल पर भुवनेश्वर-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस की दो बोगियां अलग हो गईं, लेकिन, कोई बड़ा हादसा होने से बच गया।

IANS IANS
Published on: April 02, 2019 20:22 IST
Rajdhani Express- India TV
Rajdhani Express

भुवनेश्वर: ओडिशा के कटक में मंगलवार को काठजोड़ी नदी पुल पर भुवनेश्वर-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस की दो बोगियां अलग हो गईं, लेकिन, कोई बड़ा हादसा होने से बच गया। पूर्वी तटीय रेलवे (ईसीओआर) ने बताया कि डिब्बे अलग होने की घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।

सुबह करीब साढ़े नौ बजे भुवनेश्वर रेलवे स्टेशन से रवाना होने के बाद ट्रेन अचानक पुल पर रुक गई, जिससे यात्रियों में भय फैल गया। ईसीओआर ने एक बयान में कहा कि प्रभावित डिब्बों बी/3 और बी/4 को बदल दिया गया क्योंकि रेलवे यात्रियों की सुरक्षा से संबंधित कोई जोखिम नहीं उठाना चाहती।

ईसीओआर ने कहा कि राजधानी एक्सप्रेस, भुवनेश्वर से दो नए डिब्बे लाकर जोड़ने और सुरक्षा जांच पूरी होने के बाद अपरान्ह 2.40 पर कटक स्टेशन से रवाना हुई।

बयान में कहा गया कि सुरक्षा जांच के साथ-साथ ट्रेन की दूसरी बार पूरी जांच की गई। ट्रेन को कटक से सुबह 10:02 पर रवाना होना था लेकिन वह अपरान्ह 2.40 पर रवाना हुई।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13