1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा एनबीए के अध्यक्ष चुने गए

इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा एनबीए के अध्यक्ष चुने गए

एनबीए मीडिया इंडस्ट्री से जुड़े मसलों को सरकार तक पहुंचाता है। इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा इसके पहले भी एनबीए के अध्यक्ष रह चुके हैं। न्यूज़ इंडस्ट्री की आवाज़ सरकार तक पहुंचाने का NBA एक सशक्त माध्यम है।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: September 19, 2017 17:51 IST
rajat sharma- India TV
rajat sharma

नई दिल्ली: इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ रजत शर्मा एक बार फिर एनबीए के अध्यक्ष चुने गए हैं। एनबीए यानी News Broadcasters Association भारत में  न्यूज और करेंट अफेयर्स के प्राइवेट चैनलों की संस्था है। एनबीए में देश के 25 बड़े न्यूज चैनल शामिल हैं। एनबीए मीडिया इंडस्ट्री से जुड़े मसलों को सरकार तक पहुंचाता है। इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा इसके पहले भी एनबीए के अध्यक्ष रह चुके हैं। न्यूज़ इंडस्ट्री की आवाज़ सरकार तक पहुंचाने का NBA एक सशक्त माध्यम है।

अध्यक्ष चुने जाने के बाद रजत शर्मा ने कहा, "मैं सभी सद्सयों का धन्यवाद करना चाहता हूं जिन्होंने मुझे एनबीए का अध्यक्ष चुना। मैं सभी सदस्यों को फिर आश्वासन देना चाहता हूं कि हम न्यूज़ ब्रॉडकास्टिंग इंडस्ट्रीज़ में और विश्वसनीयता लाने तथा स्वतंत्र पत्रकारिता की दिशा में मिलकर आग बढ़ेंगे। मैं स्वस्थ स्पर्धा के लिए अपना भरसक प्रयास करुंगा।"

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban