1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Rajat Sharma Blog: इमरान की तथाकथित 'गुगली' पर कांग्रेस को शर्मिंदगी उठानी पड़ सकती है

Rajat Sharma Blog: इमरान की तथाकथित 'गुगली' पर कांग्रेस को शर्मिंदगी उठानी पड़ सकती है

पाकिस्तान परोक्ष रूप से मान रहा है कि वह पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तेमाल दुनिया की नजरों में अपने देश की स्वच्छ छवि पेश करने के लिए कर रहा है। 

Rajat Sharma Written by: Rajat Sharma
Published on: December 01, 2018 17:12 IST
Rajat Sharma Blog, Pakistan, Navjot singh sidhu, kartarpur corridor- India TV
Image Source : INDIA TV Rajat Sharma Blog: Pakistan's boast about Imran's 'googly' could be a big embarrassment for Congress in India 

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने अपने प्रधानमंत्री इमरान खान की तारीफ के पुल बांधते हुए कहा है कि उन्होंने करतारपुर साहिब कॉरिडोर का काम शुरू कराने का फैसला लेकर भारत पर 'गुगली' फेंकने में कामयाबी हासिल की है। अपने क्रिकेट के दिनों में इमरान खान एक जाने-माने गेंदबाज थे। कुरैशी ने कहा, भारत उनके देश के साथ द्विपक्षीय वार्ता से बचता रहा है, लेकिन करतारपुर साहिब कॉरिडोर के मुद्दे पर भारत को अपने दो मंत्रियों को समारोह में शामिल होने के लिए भेजना पड़ा।

जाहिर है कि पाकिस्तान परोक्ष रूप से मान रहा है कि वह पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तेमाल दुनिया की नजरों में अपने देश की स्वच्छ छवि पेश करने के लिए कर रहा है। करतारपुर साहिब समारोह में इमरान खान की जमकर तारीफ करनेवाले सिद्धू भारत वापस लौटने के बाद अपने इस बयान पर एक और विवाद में फंस गए कि उन्हें राहुल गांधी और '20 अन्य कांग्रेस नेताओं' ने पाकिस्तान जाने के लिए कहा था।

इस विवाद की आंच को महसूस करने के बाद सिद्धू अपने बयान से पलट गए और उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'राहुल जी ने मुझे कभी पाकिस्तान जाने के लिए नहीं कहा। पूरी दुनिया जानती है कि मैं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के व्यक्तिगत आमंत्रण पर वहां गया था'

सिद्धू के बयानों और उनके कदम से कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व को काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी है और अब वक्त आ गया है कि पार्टी अपने इस बातूनी पूर्व क्रिकेटर पर लगाम कसे। (रजत शर्मा)

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Rajat Sharma Blog: इमरान की तथाकथित 'गुगली' पर कांग्रेस को शर्मिंदगी उठानी पड़ सकती है: Pakistan's boast about Imran's 'googly' could be a big embarrassment for Congress in India
Write a comment
ipl-2019