1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. सभापति के सामने पार्षद को बीन बजाना पड़ा मंहगा, 2 साल के लिए सस्पेंड

सभापति के सामने पार्षद को बीन बजाना पड़ा मंहगा, 2 साल के लिए सस्पेंड

राजस्थान के भीलवाडा नगर परिषद के निर्दलीय पार्षद ने बोर्ड बैठक में अपनी मांग उठाने का अवसर नहीं दिये जाने से नाराज होकर सभापति के सामने काफी देर तक बीन बजायी।

Bhasha Bhasha
Updated on: July 19, 2017 20:45 IST
bhilwara- India TV
bhilwara

जयपुर: राजस्थान के भीलवाडा नगर परिषद के निर्दलीय पार्षद ने बोर्ड बैठक में अपनी मांग उठाने का अवसर नहीं दिये जाने से नाराज होकर सभापति के सामने काफी देर तक बीन बजायी।

पार्षद को बोलने का मौका देना तो दूर उन्हें उल्टे अनुशासनहीनता के आरोप में 2 साल के लिए निलम्बित कर दिया गया।

भीलवाडा नगर परिषद के वार्ड 28 के पार्षद मोहम्मद आसिफ को जब नगर परिषद की बैठक में अपनी मांगों को उठाने का अवसर नहीं दिया गया तो पहले तो वह बैठक से उठकर चले गये और बाद में वह बीन बजाते हुए बैठक में पहुंचे और काफी देर तक सभापति के सामन बीन बजाते रहे।

निर्दलीय पार्षद आसिफ को भाजपा के पार्षदों ने इस तरह के विरोध प्रदर्शन करने से रोकने का प्रयास किया, जबकि कांग्रेस पार्षदों ने निर्दलीय पार्षद का समर्थन किया।

भीलवाडा नगर परिषद की सभापति ललिता समधानी ने बताया कि भाजपा पार्षदों द्वारा आसिफ को 2 वर्ष के लिए निलम्बित करने के रखे गये प्रस्ताव को ध्वनिमत से पारित कर दिया गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
arun-jaitley